साबरमती जेल से शिफ्ट किया जाएगा अतीक अहमद, उमेश पाल हत्याकांड में है आरोपी
साबरमती जेल से शिफ्ट किया जाएगा अतीक अहमद, उमेश पाल हत्याकांड में है आरोपी
Share:

लखनऊ: उमेश पाल किडनेपिंग केस में आजीवन कारावास की सजा मिलने के बाद माफिया अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल में स्थानांतरित कर दिया गया है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने इस मामले में हाल ही में साबरमती जेल जाकर उससे पूछताछ भी की है। यूपी पुलिस अतीक अहमद को एक बार फिर प्रयागराज ला सकती है। अब साबरमती जेल में भी अतीक अहमद को शिफ्ट करने की तैयारी आरम्भ हो चुकी है। 

सूत्रों का कहना है कि यूपी पुलिस जल्द ही सर्वोच्च न्यायालय में अर्जी दाखिल करते हुए अतीक अहमद को शिफ्ट करने की मांग कर सकती है। बताया जा रहा है कि अतीक अहमद को दिल्ली की तिहाड़ जेल में शिफ्ट किया जा सकता है। बता दें कि 2019 में देवरिया की जेल से अतीक अहमद को साबरमती की जेल में स्थानांतरित किया गया था। दरअसल जब अतीक अहमद देवरिया की जेल में कैद था, उस समय मोहित जायसवाल नामक एक कारोबारी को जमकर पीटा गया था। 

जमीन से संबंधित एक मामले में पहले उसे किडनैप किया गया, फिर किसी प्रकार उसे देवरिया जेल लाया गया। इसी जेल में अतीक पहले से कैद था। अतीक के गुंडों ने उससे करोड़ों रुपये की जमीन के दस्तावेज़ पर दस्तखत भी करवा लिए थे। इसी घटना के बाद अतीक को साबरमती जेल में शिफ्ट किया गया था। अब उसे उमेश पाल हत्याकांड में प्रयागराज कोर्ट लाया गया था। उसे सजा सुनाए जाने के बाद वापस साबरमती जेल पहुंचा दिया गया।

सिक्किम में खतरनाक हिमस्खलन, 6 लोगों की मौत, 50 सैलानी अब भी फंसे

क्या तुष्टिकरण की राजनीति करवा रही हिंसा ? बिहार-बंगाल बवाल पर अनुराग ठाकुर का गंभीर सवाल

बंगाल में केंद्रीय राज्यमंत्री पर हमला! कोर्ट ने CBI को सौंपी जांच, पर दस्तावेज़ ही नहीं दे रही ममता की पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -