सुनील शेट्टी की बेटी ने खोला घर का बड़ा राज, कहा- कोई भी एक-दूसरे को...'

सुनील शेट्टी की बेटी ने खोला घर का बड़ा राज, कहा- कोई भी एक-दूसरे को...'

बॉलीवुड के दमदार अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी और बॉलीवुड अदाकारा आथिया शेट्टी अपने परिवार से बहुत ही प्यार करती हैं. आथिया अपने पिता को अपना सबसे अच्छा दोस्त भी बताती हैं और अपने परिवार के लोगों संग अक्सर सोशल मीडिया पर भी वे तस्वीरें पोस्ट करती ही रहती है. जबकि अब आथिया द्वारा अपने परिवार के एक खास नियम का खुलासा किया गया है.

आथिया की माने तो उनके घर में यंग पीढ़ी को करियर के मामले में सलाह ना देने का नियम है. आथिया द्वारा लैक्मे फैशन वीक 2019 के दौरान पीटीआई से कहा गया है कि, "हमारे परिवार का नियम है कि हम एक-दूसरे को सलाह नहीं देते हैं. हम अपने सफर से सीख लेते हैं. मुझे लगता है कि मेरे माता-पिता द्वारा ये मेरे भाई के साथ किया गया था और अब हम ये मेरे भाई के साथ कर रहे हैं."

आथिया द्वारा साथ ही यह भी कहा गया है कि वे अपने पिता सुनील शेट्टी संग फिल्मों में काम जरूर करना चाहेंगी. वहीं आगे उन्होंने कहा कि, "ये बहुत मजेदार बात होगी." 4 साल पहले बॉलीवुड डेब्यू करने वाली आथिया फिलहाल अपनी फिल्म मोतीचूर-चकनाचूर की रिलीज के इंतजार में हैं. आथिया के मुताबिक़, यह फिल्म कुछ ही महीनों में रिलीज हो सकती है. 

ये बॉलीवुड सितारे कैमरे में हुए कैद, जानिए कौन-किस अंदाज में आया नजर ?

मनीष मल्होत्रा की पार्टी में लाखों की ड्रेस पहन पहुँची कैटरीना, दिखाया किलर फिगर

बॉयफ्रेंड को सुष्मिता ने दी जन्माष्टमी की बधाई, शेयर की रोमांटिक फोटो

बुक लॉन्च इवेंट में बड़ी गलती कर गई जान्हवी कपूर, यूजर्स बोले- नासमझ लड़की