अथिया ने ट्विटर पर शेयर की अपने पसंदीदा एक्टर की फिल्मो की डीवीडी
अथिया ने ट्विटर पर शेयर की अपने पसंदीदा एक्टर की फिल्मो की डीवीडी
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी शाहरुख़ खान की बहुत बड़ी फेन है. बॉलीवुड में अथिया को शाहरुख़ खान की फिल्मे देखना ज्यादा पसंद है. अथिया ने खुद इस बात को बोला है. सुनील शेट्टी और सलमान खान बहुत अच्छे दोस्त है. अथिया को भी फिल्मो में आने का मौका सलमान खान की वजह से ही मिला है. सलमान खान ने सुनील शेट्टी की वजह से ही अथिया को 'हीरो' फिल्म में लिया था. 'हीरो' फिल्म में अथिया के साथ सूरज पंचोली ने काम किया था. 

सलमान खान बहुत जल्दी सुनील शेट्टी के बेटे आहन को भी फिल्मो में लाने वाले है. सलमान ने अथिया को लॉन्च किया है फिर भी वह सलमान खान को छोड़कर शाहरुख़ खान की फिल्मे देखना पसंद करती है. अथिया अपने छुट्टी वाले दिन सिर्फ शाहरुख़ खान की ही फिल्मे देखती है. अथिया हर रविवार शाहरुख़ की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे','कल हो ना हो' और 'कुछ कुछ होता है' देखती है. इस बात को अथिया ने ही बताया है. 

अथिया ने शाहरुख़ की इन तीनो फिल्मो की डीवीडी भी ट्विटर पर शेयर की है. फोटो शेयर करने के बाद अथिया ने लिखा है कि छुट्टी वाले दिन पुरानी फिल्मे देखना ही अच्छा लगता है. अथिया ने यह ट्वीट किया है पर उनके इस ट्वीट का जवाब अभी किसी ने भी नहीं दिया है. अथिया ने शाहरुख़ की फिल्मो की तो तारीफ कर दी है अब देखते है सलमान खान इस बात पर अपनी क्या प्रतिक्रिया देते है.   
  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -