एथर एनर्जी इंडियन ईवी कंपनी ने आगामी आईपीएल 2022 सीजन के लिए गुजरात टाइटन्स के साथ साझेदारी की

मंगलवार को, एथर एनर्जी ने भारत में फ्रेंचाइजी-आधारित क्रिकेट की बेहद लोकप्रिय दुनिया में प्रवेश किया, अगले इंडियन प्रीमियर लीग, या आईपीएल 2022 के लिए गुजरात टाइटन्स के साथ साझेदारी की घोषणा की।

2013 में स्थापित, एथर एनर्जी ने भारत के इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर बाजार में शीर्ष प्रतियोगियों में से एक के रूप में खुद को स्थापित किया है, जिसने कई नए प्रतियोगियों को देखा है।

गुजरात टाइटन्स, लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ इस साल के संस्करण के लिए दो नई टीमों में से एक, ने लंबी पारी के लिए एक ठोस नींव बनाने में मदद की है, और बेंगलुरु स्थित ईवी व्यवसाय के साथ सहयोग से बेंगलुरु स्थित ईवी फर्म की छवि को और मजबूत करने की उम्मीद है। "हम गुजरात टाइटन्स के साथ साझेदारी करने के लिए उत्साहित हैं, जो इस सीजन में अपना आईपीएल डेब्यू करेंगे," कंपनी ने कहा कि "एथर एनर्जी एंड#39; के मुख्य व्यवसाय अधिकारी, रवनीत सिंह फोकेला ने कहा। "हमारे विभिन्न क्षेत्रों में रिश्तेदार नवागंतुकों के रूप में, निडरता और प्रत्यक्षवाद के सामान्य मूल्य, साथ ही साथ हमारे बेहद प्रतिस्पर्धी वातावरण में अंतर करने की इच्छा, हमें लिंक करें।

गुजरात टाइटन्स भी एक नए इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता के साथ एक दिलचस्प संबंध की तलाश कर रहा है। "हम एथर एनर्जी के साथ साझेदारी करने के लिए उत्साहित हैं, एक युवा और संपन्न फर्म जो भारत के ईवी क्षेत्र में अग्रणी रही है," कंपनी "गुजरात टाइटन्स के मुख्य परिचालन अधिकारी अरविंदर सिंह ने टिप्पणी की। "जैसा कि हम लीग में अपनी छाप बनाने के लिए एक युवा दृष्टिकोण और मन में ड्राइव के साथ एक यात्रा पर शुरू करते हैं, युवावस्था और रणनीतिक सोच का मिश्रण जो एथर एनर्जी परियोजनाएं एक टीम के रूप में हमारे साथ प्रतिध्वनित होती हैं।

हालांकि साझेदारी से एथर एनर्जी को खुद को एक जीवंत ईवी ब्रांड के रूप में स्थापित करने में मदद मिलने की संभावना है, कंपनी अगले तीन वर्षों में अपनी उत्पादन क्षमता बढ़ाने पर भी ध्यान केंद्रित कर रही है, जबकि चार्जिंग बुनियादी ढांचे पर बड़ा दांव लगा रही है। भारत में खेल का इलेक्ट्रिक दोपहिया क्षेत्र गुजरते समय के साथ गर्म हो रहा है और एथर को मांग का अधिकतम लाभ उठाने के लिए अच्छी तरह से तैनात किया जा सकता है।

महिला विश्व कप को लेकर ICC का बड़ा ऐलान, अब विजेता टीम को मिलेगी दोगुनी राशि

अजब गजब! इस भारतीय की है 39 पत्नियां और बच्चों की संख्या जान हैरान हो जाएंगे आप

तेलंगाना सीएम KCR के खिलाफ असम में मामला दर्ज, भारतीय सेना का अपमान करने का आरोप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -