अटल जी मेरे सामने नजरें झुकाकर बैठे थे- हेमा मालिनी
अटल जी मेरे सामने नजरें झुकाकर बैठे थे- हेमा मालिनी
Share:

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा और भाजपा सांसद मालिनी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को उनके जन्मदिन पर उनसे जुडी कुछ ख़ास बात शेयर की. हेमा ने बताया कि, "अटल बिहारी वाजपेयी को उनकी एक फिल्म इतनी पसंद आई कि उन्होंने उसे 25 बार देखा था, यह फिल्म थी सीता और गीता."

इसके बाद जब हेमा से राजनीति में आने से जुड़ा सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि, उन्हें राजनीति में लाने का श्रेय पूर्व दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता विनोद खन्ना को जाता है. हेमा ने बताया कि, "सभा में बहुत भीड़ थी जिससे खुश होकर आडवाणी ने बिहार में प्रचार का न्योता दे दिया. उसके बाद तो मैं अक्सर बीजेपी के प्रचार में जाने लगी और 2003 में उन्होंने राज्यसभा सदस्य बनाकर मुझे एक बड़ी जिम्मेदारी भी दे दी."

हेमा ने बताया कि, "मुझे याद है जब एक बार मैंने पदाधिकारियों से कहा कि मैं भाषणों में अटल बिहारी वाजपेयी का जिक्र करती हूं लेकिन उनसे कभी मिली नहीं, मिलवाइए. इसके बाद मुझे उनसे मिलवाने ले जाया गया, मुलाकात में मैंने महसूस किया कि अटल बिहारी वाजपेयी बात करने में कुछ हिचकिचा रहे हैं. इस पर मैंने वहां मौजूद एक महिला से पूछा कि क्या बात है, अटल जी ठीक से बात क्यों नहीं कर रहे. उन्होंने बताया कि असल में यह आपके बहुत बड़े प्रशंसक रहे हैं. इन्होंने 1972 में आई आपकी फिल्म ‘सीता और गीता’ 25 बार देखी थी. आज अचानक आपको सामने पाकर हिचकिचा रहे है."

ये भी पढ़े

12 साल बाद कैथरीन ने फिर पति के साथ खिंचवाया न्यूड फोटो

विरूष्का के बाद इस अभिनेत्री की हुई सीक्रेट वेडिंग

तैमूर के साथ क्रिसमस पार्टी में पहुंचे सैफ-करीना

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -