पहले लड़की से की फेसबुक पर दोस्ती, फिर किया गैंग रेप
पहले लड़की से की फेसबुक पर दोस्ती, फिर किया गैंग रेप
Share:

राजकोट- पहले फेसबुक पर पहचान बनाई और फिर उसके ही दोस्त ने धोखा देकर उसके साथ गैंग रेप कर दिया. दगाबाजी का यह मामला गुजरात से सामने आया है.जानकारी के अनुसार छात्रा को उसके ही एक दोस्त ने अगवा किया और अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया.

गैंगरेप की घटना में फेसबुक पर पहचान बनाकर उसके ही दोस्त ने ही धोखा दिया. लड़की ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसकी आरोपी लड़के के साथ फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई थी. लड़की को जिस महँगी कार में अगवा किया था, उस फॉर्च्यूनर कार को जब्त कर पुलिस ने गैंगरेप के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना के अनुसार पीड़ित लड़की अपने घर से क्लॉस जाने को निकली थी. रास्ते में छात्रा के दोस्त ने बहला फुसलाकर उसे एक फॉर्च्यूनर कार में बिठा लिया. कार में पहले से ही लड़की के दोस्त के दो दोस्त बैठे हुए थे. जब लड़की ने कार में कई लोगों को बैठे देखा तो उसे कुछ शक हुआ और उसने कार रुकवाने की कोशिश की. मगर कार को एक जगह ले जाया गया. वहां मुख्य आरोपी उत्तम पटेल व उसके दो दोस्त करण और आमीर जुणेजा ने नाबालिग लड़की से सामूहिक बलात्कार किया.

गैंगरेप की शिकार नाबालिग ने अपने पिता और परिवार वालों को घटना बताई तो उन्होंने हिम्मत जुटाकर महिला पुलिस थाने में फरियाद दर्ज करवाई. पुलिस ने फ़िलहाल मुख्य आरोपी उत्तम पटेल को गिरफ्तार कर फॉर्च्यूनर कार को जब्त कर लिया है और उसके दो दोस्तों की गिरफ्तार करने की कार्रवाई की जा रही है.

दिल्ली फिर शर्मसार: चलती कार में गैंगरेप कर केजरीवाल के घर के पास फेंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -