AT&T ने गूगल साइट्स व youtube से हटाये अपने विज्ञापन
AT&T ने गूगल साइट्स व youtube से हटाये अपने विज्ञापन
Share:

हाल में मिली जानकरी में पता चला है कि AT&T ने गूगल साइट्स व youtube से अपने सारे विज्ञापन हटा लिए है. ए.टी. एंड टी. ने इस बारे में जानकरी दी है कि वह नही चाहता है कि उसका नाम किसी की असहिष्णुता और नफरत को बढ़ावा देने वाले वीडियो के आगे प्रदर्शित हो. जिसके चलते यू-ट्यूब और अन्य गूगल के ‘नॉन-सर्च-प्लेटफॉर्म’ से अपने विज्ञापनको हटाया जा रहा है. कंपनी द्वारा यह कदम अपने विज्ञापन को उन जगहों पर दिखाई देने के बाद उठाया है जहा पर असहिष्णुता और नफरत समूहों या उनके समर्थकों द्वारा बनाए गए वीडियो के आगे सैंकड़ों कंपनियों के विज्ञापन दिखाई दे रहे हैं.

कंपनी ने एक ईमेल के माध्यम से जानकरी देते हुए कहा है कि कंपनी गंभीर रूप से चिंतित है कि हमारे विज्ञापन यू-ट्यूब सामग्री के साथ आतंकवाद और नफरत को बढ़ावा देने के लिए प्रकट हो सकते हैं. जब तक गूगल यह सुनिश्चित नहीं कर सकता है कि यह फिर से नहीं होगा तब तक के लिए कंपनी गूगल के ‘नॉन-सर्च-प्लेटफॉर्म’ से अपने विज्ञापन हटा रही है.

बता दे कि कंपनी के पास हाल में ऐसे विवादित मामले सामने आये थे जिसमे ब्रांड्स के विज्ञापन उन जगहों पर दिखाई दे रहे थे जहा पर कंपनी का कोई गठबंधन नही था. वही सहिष्णुता और नफरत समूहों या उनके समर्थकों द्वारा बनाए गए वीडियो के सामने भी विज्ञापन प्रदर्शित किये जा रहे थे, जिसके चलते यह कदम उठाया गया है.

NIELIT अब गूगल के साथ मिलकर मई से एंड्राइड डेवलपर पाठ्यक्रम की करेगी शुरुआत

गूगल मैप के इस नए फीचर से आप अपने लोगो को ढूँढ पायेगे

गूगल बताएगा कहा की थी आपने गाड़ी पार्क, जोड़ा गया है यह फीचर

इससे सस्ती फोटो प्रिंट वो भी फ्री शिपिंग में, कही है?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -