ASUS ZenWatch 2 स्मार्टवॉच में यूजर के लिए 4 GB रैम और बहुत कुछ
ASUS ZenWatch 2  स्मार्टवॉच में यूजर के लिए 4 GB रैम और बहुत कुछ
Share:

गैजेट तो पहले भी होते थे और अब भी मौजूद है. लेकिन स्मार्ट गैजेट का नाम सुनते ही एकाएक लोग थोड़े आश्चर्य से देखने लगते है. आपको बता दे स्मार्ट गैजेट इजी टू कैर्री, सॉफ्टवेयर और हार्डवेयर का एक मिक्स रूप और कम समय में जल्दी से टेस्को को पूरा करने की क्षमता जिन भी गैजेट में होती है. ऐसे गैजेट को आप स्मार्ट गैजेट कह सकते है. इसी के चलते स्मार्ट गैजेट निर्माण की कंपनी आसुस ने एक स्मार्टवॉच का निर्माण किया.

ASUS ZenWatch 2 में यूजर के लिए 1.45 इंच और 1.63 इंच के मॉडल में उपलब्ध है. इसमें हार्ट रेट मॉनिटर जैसे फीचर किया है. जेनवॉच 2 एंड्राइड 5.1.1 काम करता है. इसके अलावा इस स्मार्टवॉच जेनवाच 2 में स्नैपड्रैगन वॉच 400 द्वारा 1.2 गीगाहर्ट्ज पर संचालित है. इसमें यूजर के लिए 512 एम का रैम मल्टीटॉस्किंग के लिए दिया है. 4 जीबी ऑन बोर्ड की मेमोरी क्षमता दी है. इच्छुक उपभोक्ता इस स्मार्टवॉच को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर जाकर लगभग 23,690 रूपये की कीमत अदा कर उपयोग में ले पाएंगे. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

LG कंपनी के पहले स्मार्टवॉच को आप जानते है अगर नहीं तो मिलिए LG Watch Sport से

शुरुआती फोटोग्राफर के लिए यह कैमरा एक उचित विकल्प है, जाने इसकी खूबियां

Gionee का नया स्मार्टफोन लांच हुआ जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -