Gionee का नया स्मार्टफोन लांच हुआ जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन
Gionee का नया स्मार्टफोन लांच हुआ जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जियोनी ने अपना नया स्मार्टफोन जियोनी एफ 109 को चीन में लांच कर दिया है. इस स्मार्टफोन को इच्छुक ग्राहक 1299 यूआन है जो भारतीय मुद्रा के हिसाब से 12,350 रूपये है. ग्राहकों को यह स्मार्टफोन गोल्ड और ब्लैक ऑप्शंस के साथ चीन में बिक्री के लिए उपलब्ध है. 

जियोनी एफ 109 स्मार्टफोन की डिजाइनिंग पर ध्यान दे तो यह एक मेटल यूनिबॉडी के साथ आता है. स्मार्टफोन में 5 इंच एचडी डिस्प्ले दिया है. परफॉरमेंस के लिए 64 बिट मीडियाटेक एमटी3737 1.3 क्लॉक स्पीड वाला गीगाहर्ट्ज क्वाडकोर प्रोसेसर टी 720 जीपीयू दिया गया है. स्टोरेज क्षमता के लिए 16 जीबी इनबिल्ट और मल्टीटॉस्किंग के लिए 3 जीबी रैम दिया है. ग्राहक चाहे तो इस माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से  256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है,

यह स्मार्टफोन एंड्राइड 7.0 नुगट के साथ एमिगो 4.0 पर आधारित है. फोटोग्राफी के लिए 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा एलईडी फ़्लैश तथा 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है. जियोनी एफ 109 स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए सभी जरुरी फीचर जैसे ड्यूल सिम, 4 जी, ब्लूटूथ 4.0 वाईफाई 802.11 b/g/n, जीपीएस, एजीएस, 3.5 एमएम वाला ऑडियो जैक जैसी सुविधा से लैस है. स्मार्टफोन में पॉवर सप्लाई के लिए 2660 एमएएच की बैटरी दी है.

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Canon EOS 1300D कैमरा जो है आधुनिक टेक्नोलॉजी से लैस, जानिए फीचर्स

शुरुआती फोटोग्राफर के लिए यह कैमरा एक उचित विकल्प है, जाने इसकी खूबियां

Huawei ने लांच किया porsche design edition की नई स्मार्टवॉच, जानिए खूबियां

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -