शुरू हुई Asus Zenfone Max Pro M2 Titanium Variant की सेल, जानिए फीचर्स ?

शुरू हुई Asus Zenfone Max Pro M2 Titanium Variant की सेल, जानिए फीचर्स ?

ताइवानी स्मार्टफोन निर्माता, आसुस ने दिसंबर की शुरुआत में Zenfone Max Pro M2 से भारत में पर्दा उठाया था, जबकि हाल ही में कंपनी ने इस फोन के "टाइटेनियम एडिशन" को भारत में पेश किया है. जबकि अब इसके सेल भी शुरू कर दी गई है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इसे आप फ्लिपकार्ट से अपना बना बना सकते हैं. 

अभी तह भारत में यह फोन महज ब्लू रंग में ही उपलब्ध था. लेकिन अब आप इसे "टाइटेनियम एडिशन" में भी अपना बना सकते हैं. साथ ही, आसुस ने स्मार्टफ़ोन के लिए एक नया सॉफ्टवेयर अपडेट रिलीज़ किया है. Zenfone Max Pro M2 टाइटेनियम एडिशन का 3 जीबी रैम + 32 जीबी वेरिएंट 12,999 रुपए जबकि 4 जीबी + 64 जीबी वेरिएंट 14,999 रुपए में मिलेगा. 

Asus Zenfone Max Pro M2 के नई वेरिएंट के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो स्मार्टफ़ोन में ग्लास बैक, डिस्प्ले नॉच और सुरक्षा के लिए 2.5 डी कर्व्ड कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 देखने दिया है. जबकि हैंडसेट में 2280 × 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन और 19:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली 6.26 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले मिलेगी. यह फोन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो के साथ काम करने में सक्षम है. इसमें 12 एमपी + 5 एमपी का रियर डुअल कैमरा और सेल्फी के लिए फ्रंट में एलईडी फ़्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा है. 

RSS के ऋतम एप की धमाकेदार दस्तक, तेजी से जीत रहा लोगों के दिल

Twitter ने दिया करारा झटका, संसदीय समिति के समन पर भारत आने से इनकार

अब शाओमी ने घटाई Redmi 6A की कीमत, महज 6 हजार रु में खरीदें...

Hike निभाएगा प्रेमी जोड़ों का साथ, लॉन्च किया Valentine Stickers