RSS के ऋतम एप की धमाकेदार दस्तक, तेजी से जीत रहा लोगों के दिल
RSS के ऋतम एप की धमाकेदार दस्तक, तेजी से जीत रहा लोगों के दिल
Share:

सोशल मीडिया में इन दिनों फेक खबरों की बाढ़ सी आ गई है. कई खबरें तो देश की एकता-अखंडता को तोड़ने वाली और लोगों में मनमुटाव, भेदभाव बढ़ाने वाली होती है. अतः इन ख़बरों पर लगाम लगाने के लिए अब केंद्र सरकार के साथ राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) ने भी कमर कस ली है. हाल ही में इसका सामना करने के लिए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) ने ऋतम एप को लॉन्च कर दिया है. खास बात यह है कि लॉन्च होते ही इस एप ने लोगों के दिलों में जगह बना ली है. 

बता दें कि आरएसएस का ऋतम एप फेक खबरों को उजागर कर रहा है और यह वास्तविकता को सामने ला रहा है. जानकारी के मुताबिक़, इसे महज दो दिन पूर्व आरएसएस के सरसंघचालक मोहन भागवत ने भारतीय विचार मंच के कार्यक्रम में अहमदाबाद में पेश किया है.

इस एप के माध्यम से सही-सही ख़बरों का बखान आसानी से किया जा सकेगा. इसे लेकर संघ के प्रचार विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि दो दिनों में ही इस एप को एक लाख से अधिक बार डाउनलोड किया जा चुका है. जो कि वाकई एक काफी बड़ी बात है. इसमें राजनीति, समाज, कला, संस्कृति, इतिहास, अर्थ, अंतरराष्ट्रीय, अध्यात्म, विज्ञान व तकनीक की खबरे हैं तो मानवीय कहानियां भी मिलेगी. 

 

अब शाओमी ने घटाई Redmi 6A की कीमत, महज 6 हजार रु में खरीदें...

आ गई खबर, MWC 2019 में पेश होगा दुनिया का पहला 5 कैमरे वाला फ़ोन

खुश हुआ Twitter, इस हद तक बढ़ गया राजस्व

Twitter ने दिया बड़ा बयान, कहा-हमारी विचारधारा राजनीतिक नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -