रेडमी नोट 5 प्रो से बेहतर इस फोन की सेल आज
रेडमी नोट 5 प्रो से बेहतर इस फोन की सेल आज
Share:

चीनी मोबाइल शाओमी के रेडमी नोट 5 प्रो को कड़ी टक्कर देने वाला आसुस का स्मार्टफोन आसुस जेनफोन मैक्स प्रो एम1 आज एक बार फिर से सेल के लिए आएगा जहां से आप इसे खरीद सकते है. इस फोन को खूब सफलता मिल रही है. एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर मिलने वाले Zenfone Max Pro M1 की बिक्री गुरुवार को होगी.

 

ई-कॉमर्स साइट पर फोन को दोपहर 12 बजे उपलब्ध कराया जाएगा. फोन के दो वेरियंट- 3 जीबी रैम व 4 जीबी रैम को सेल में खरीदने का मौका होगा. 3 जीबी रैम वेरियंट की कीमत 10,999 रुपये जबकि 4 जीबी रैम वेरियंट की कीमत 12,999 रुपये है. 6 जीबी  रैम वेरियंट के लिए आपको अभी और इंतजार करना होगा. 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 14,999 रुपये होगी.

 

स्मार्टफोन की दूसरी अहम खूबी है इसमें दी गई 5000 एमएएच की बैटरी जिससे 199 घंटे तक का म्यूज़िक प्लेबैक, 34.1 दिन का 4जी स्टैंडबाय टाइम और 25.3 घंटे तक की विडियो प्लेबैक टाइम मिलने का दावा किया गया है. स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलता है. ऑक्टाकोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर, ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 509 GPU है. ज़ेनफोन मैक्स प्रो में एक ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे हैं. स्मार्टफोन में अपर्चर एफ/2.2 के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है.

Video: जानें Mi A2 के फीचर्स देखें वीडियो

शाओमी के इस शानदार मोबाइल की लॉन्चिंग डेट पता चली

शाओमी ने लांच की Mijia Quartz स्मार्टवॉच जानें फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -