ASUS ने ZenFone Max Pro M1 के लिए जारी किया एंड्रॉयड 10 का अपडेट
ASUS ने ZenFone Max Pro M1 के लिए जारी किया एंड्रॉयड 10 का अपडेट
Share:

ताइवान की कंपनी आसुस ने अपने यूजर्स को शानदार सरप्राइज देते हुए अपने दो वर्ष पुराने स्मार्टफोन ZenFone Max Pro M1 के लिए एंड्रॉयड 10 का बीटा वर्जन जारी किया है. आसुस जेनफोन मैक्स प्रो एम1 को साल 2018 में लॉन्च किया गया था. आपको बता दें कि लॉन्चिंग के दौरान ही आसुस ने वादा कर दिया था कि ग्राहकों को एंड्रॉयड 10 और एंड्रॉयड क्यू का अपडेट दिया जाएगा. आसुस जेनफोन मैक्स प्रो एम1 को पिछले साल अप्रैल में एंड्रॉयड पाई 9.0 का अपडेट मिला.

ZenFone Max Pro M1 के लिए एंड्रॉयड 10 का अपडेट 17.2017.1911.407 वर्जन में मिल रहा है. इसकी साइज 1.6GB है. एंड्रॉयड 10 के अपडेट के साथ यूजर्स को सिस्टम वाइड डार्क मोड मिल रहा है. इसके अलावा फुल स्क्रीन नेविगेशन गेस्चर भी मिल रहा है.

नए अपडेट में डिजिटल वेलबीइंग टूल भी मिलेगा जिसमें फोकस मोड और पैरेंटल कंट्रोल भी मिलेगा. साथ ही एप परमिशन को लेकर कंट्रोल मिलेगा. इसके अलावा लाइव कैप्शन जैसे फीचर्स भी मिलेंगे. अपडेट करने से पहले अपने फोन में मौजूद डाटा का बैकअप भी ले सकते हैं. हालांकि यह एक बीटा अपडेट है जो धीरे-धीरे लोगों के लिए जारी किया जा रहा है. यदि आपको अभी तक अपडेट नहीं मिला है तो आपको थोड़ा इंतजार करना चाहिए.

Realme C3 : इस फीचर से स्मार्टफोन को मिलेगा नया यूजर एक्सपीरियंस

इंस्टाग्राम यूजर्स के लिए बूरी खबर, क्या यूजरनेम, पासवर्ड हो गए है लीक?

3,000 सरकारी ई-मेल हुए लीक, सूचना मंत्रालय का भी डाटा हुआ सार्वजनिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -