ये ट्रेनिंग और थ्योरी TikTok पर बना देगी रातो-रात स्टार

ये ट्रेनिंग और थ्योरी TikTok पर बना देगी रातो-रात स्टार

आप लोग Tiktok के बारे में जानते ही होंगे. फेसबुक के लिए मुसीबक टिकटॉक ऐप भारत में बनते जा रहा है. टिकटॉक पर कुछ दिन पहले ही भारत में बैन लगा था जिससे कंपनी को अरबों का नुकसान हुआ, वहीं करीब 2 सप्ताह तक बैन रहने के बाद टिकटॉक फिर से गूगल प्ले-स्टोर और ऐप स्टोर पर वापस आ गया है. टिकटॉक पर छोटे-छोटे वीडियो बनाकर लोग रातों-रात स्टार बन रहे हैं, वहीं कई लोग पैसे भी कमा कर रहे हैं. यदि आप भी टिकटॉक पर वायरल होना चाहते हैं तो अब आप इसके लिए ट्रेनिंग ले सकते हैं. टिकटॉक पर वायरल होने की ट्रेनिंग और कितनी है फीस? आगे पढ़े विस्तार से 

ये होगा Xiaomi का अपकमिंग स्मार्टफोन

चाइनीज शॉर्ट वीडियो ऐप टिकटॉक ने इकोनॉमिक्स टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार  अपनी कमाई को आगे बढ़ाने के लिए भारत में ट्रेनिंग क्लासेज, वर्कशॉप्स और मीटअप्स की शुरुआत की है. इसमें यूजर्स को इंफ्लुएंसर बनने और सोशल मीडिया पर वायरल होने के गुर सिखाए जाएंगे. टिकटॉक के वर्कशॉप्स में आपको फटाफट वीडियो एडिट, वीडियो बनाने और उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने के तरीके बताए जाएंगे. इसमें लोगों को सोशल मीडिया ट्रेंडिंग के बारे में भी जानकारी दी जाएगी।टिकटॉक के लिए ट्रेनिंग देने वाली क्लासेज दिल्ली में शुरू भी हो चुकी हैं. एक महीने के लिए 7,000 रुपये की फीस साप्ताहिक क्लास के लिए आपको चुकानी होगी.

Redmi K20 को लेकर जनरल मैनेजर Lu Weibing बयान आया सामने


टिकटॉक के इंफ्लुएंसर्स ट्रेनिंग इसमें आपको मिलेगी. प्रत्येक सेशन में 10 स्टूडेंट होंगे. सेलेब्रिटी फेस नाम की टीम क्लासेज चला रही है.सेलेब्रिटी फेस के एक प्रतिनिधि के मुताबिक क्लास में आपको थ्योरी के साथ-साथ प्रैक्टिकल भी मिलेगा. प्रतिनिधि के मुताबिक टिकटॉक पर शेयर होने वाले 90 फीसदी वीडियो वायरल नहीं हो पाते हैं. क्लास में आने वाले स्टूडेंट्स को टिकटॉक के स्टार्स के साथ पोर्टफोलियो शूट करने का मौका मिलेगा.सेलेब्रिटी फेस के एक प्रतिनिधि के मुताबिक क्लास में आपको थ्योरी के साथ-साथ प्रैक्टिकल भी मिलेगा. प्रतिनिधि के मुताबिक टिकटॉक पर शेयर होने वाले 90 फीसदी वीडियो वायरल नहीं हो पाते हैं. क्लास में आने वाले स्टूडेंट्स को टिकटॉक के स्टार्स के साथ पोर्टफोलियो शूट करने का मौका मिलेगा।दरअसल सोशल मीडिया ने अब प्रचार का पूरा तरीका ही बदल दिया है. अब पहले वाली बात नहीं है कि बड़े ब्रांड्स अपने प्रोडक्ट्स के प्रचार के लिए बड़े लोगों को चुनेंगी. अब बड़ी-बड़ी कंपनियां उन लोगों को खोज रही हैं जिनके सोशल मीडिया पर अच्छे-खासे फॉलोअर्स हैं. यदि टिकटॉक पर आपके पास ठीक-ठाक फॉलोअर्स हैं तो किसी कंपनी के प्रोडक्ट का प्रचार करके आप पैसे आसानी से कमा सकते हैं.

क्या OnePlus के इस स्मार्टफोन से Samsung Galaxy S10+ ले पाएंगा टक्कर

Twitter पर OnePlus 7 Pro को लेकर यूजर के रिएक्शन आएं सामने

Iphone पर इस सेल में मिल रहा 25000 रु का डिस्काउंट