आसुस ने लांच किया यह शानदार फ़ोन
आसुस ने लांच किया यह शानदार फ़ोन
Share:

दिल्ली:  स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आसुस जल्द ही बाजार में अपना एक नए मोबाइल फ़ोन जेनफोन 5Z को लांच कर सकती है. जानकारी के मुताबिक कंपनी इसे भारत में  जून के अंत तक या जुलाई के पहले हफ्ते लांच करेगी. बता दें कि आसूस जेनफोन 5Z को इस साल फरवरी में हुए MWC 2018 इवेंट में प्रदर्शित किया गया था.  कुछ समय पहले ही यह स्मार्टफोन यूरोप में 39,879 रुपए की कीमत के साथ सेल के लिए बाजार में आया था. 

 

अगर आसूस के इस फ़ोन में फीचर्स की बात की जाए तो  इसमें 6.2 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले हो सकती है, जिसका रेजोल्यूशन 1080 x 2246 पिक्सल्स है.स्नैपड्रैगन 845 प्रोसैसर के साथ इसमें 6GB/8GB रैम व 128GB/256GB इंटर्नल स्टोरेज की सुविधा भी दी जा रही है. इसके अलावा फ़ोन के पिछले भाग में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. कैमरे की बात करें तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा सैटअप दिया गया है, जिसमें 12 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल के दो सेंसर्स मौजूद होंगे.

 

मोबाइल में  फ्रंट में सेल्फी के लिए  8 मेगापिक्सल का कैमरा लगाया गया है.  वहीं, फोन को पावर देने के लिए इसमें 3300mAh क्षमता वाली बैटरी है जिसके साथ इसमें AI चार्जिंग टेक्नॉलॉजी भी दी जा रही है. 

जानें रेडमी के नए मोबाइल 6A की खूबियां

बाजार में आया शाओमी का mi 6

OnePlus 6 में फिर सामने आई खामी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -