इस दिन भर में लॉन्च होगा Asus ROG Phone 3, जानें क्या है फीचर्स
इस दिन भर में लॉन्च होगा Asus ROG Phone 3, जानें क्या है फीचर्स
Share:

Asus के अपकमिंग ROG Phone 3 स्मार्टफोन के लॉन्च का एलान कर दिया गया है. इसे आने वाली 22 जुलाई 2020 को चीन, यूरोप और नार्थ अमेरिका में लॉन्च किया जाने वाला है. जिसके बाद इस फोन को जल्द भारतीय बाजार में भी सेल के लिए पेश किया जाएगा. कंपनी ने बीते वर्ष  ROG Phone 2 को लॉन्च किया था. लेकिन Asus की तरफ से नए स्मार्टफोन में दमदार Snapdragon 865 Plus चिपसेट का उपयोग कर सकते है. वहीं फोन में 6000mAh की बैटरी मिल रही है. रिपोर्ट्स की मानें, तो Asus ROG Phone 3 स्मार्टफोन को हाई रिफ्रेश्ड रेट एमोलेड डिस्प्ले पैनल के साथ लॉन्च किया जाने वाला है. फोन को तीन स्टोरेज वेरिएंट 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज ऑप्शन, 12GB रैम 256GB स्टोरेज और 16GB रैम और 512GB स्टोरेज ऑप्शन में पेश कर सकते है. फोन में अलग से स्टोरेज ऑप्शन के लिए माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट नहीं दिया गया है.

Asus ROG Phone 3 के स्पेसिफिकेशन: Asus ROG Phone 3 स्मार्टफोन को सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर लिस्ट किया गया है, जिसके मुताबिक Asus ROG Phone 3 स्मार्टफोन में 6.59 इंच का 1080 एमोलेड पैनल मिलेगा, जिसका रिफ्रेश्ड रेट 144 हर्ट्ज होगा. फोन में फ्रंट और रियर में गोरिल्ला ग्लास 6 का इस्तेमाल किया गया है.अगर कैमरे की बात करें, तो डिवाइस के रियर पैनल पर क्वॉड कैमरा सेटअप मिलेगा. इसका प्राइमरी कैमरा 64MP का होगा, जबकि बाकी तीन लेंस 12MP, 8MP और 5MP के होंगे. 

जानकारी के लिए हम बता दें कि फोन में सेल्फी के लिए फ्रंट पैनल पर 13MP का कैमरा दिया जा रहा है. Asus ROG Phone 3 स्मार्टफोन में 2.84 हर्ट्स वाला ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 865 का उपयोग किया जा रहा है. फोन को पावर देने के लिए 6000mAh की दमदार बैटरी ऑफर की जा रही है, जो हाइपर चार्जिंग 4.0 के साथ ही टाइप-सी पोर्ट के साथ आएगी. फोन के सिक्योरिटी फीचर्स के तौर पर फिंगरप्रिंट स्कैनर ऑफर दिया जाएगा. कनेक्टिविटी के लिए फोन में ब्लूटूथ, डुअल नैनो सिम का सपोर्ट दिया गया है. 

विवादों में आया सोना तस्करी का मामला, मुख्यमंत्री के सचिव पर गिरी गाज

Samsung Galaxy Tab S7 जल्द हो सकता है लॉन्च, जानिये क्या है कीमत

Vivo Y70 5G इस बजट पर हुआ लांच, जानिये खास फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -