Samsung Galaxy Tab S7 जल्द हो सकता है लॉन्च, जानिये क्या है कीमत

Samsung Galaxy Tab S7 जल्द हो सकता है लॉन्च, जानिये क्या है कीमत

कोरोना वायरस के कारण देश में लॉक डाउन लगा दिया गया था | जिसके बाद कोई भी अपने घरो ने नहीं निकल रहा था| और न ही बाहर से कोई सामान मनवाया जा रहा था | हालाँकि अब लॉक डाउन खुल गया है पर फिर भी कुछ लोग अभी भी घर से बाहर जाने में बहुत डर रहे है | ऐसे में Samsung अपने Galaxy Tab S सीरीज के नए मॉडल को बहुत जल्द पेश करने वाला है। इसके साथ ही इस टैबलेट के कई लीक्स पहले भी सामने आ रहे हैं। Galaxy Tab S7 को कंपनी अगले महीने 5 अगस्त को आयोजित होने वाले Galaxy Unpacked इवेंट में लांच हुआ है। वहीं इस नए टैबलेट को 5G कनेक्टिविटी फीचर को S-Pen के साथ पेश किया जा रहा  है। वहीं  Galaxy Tab S7 को हाल ही में जर्मन वेबसाइट पर स्पॉट किया जा रहा है| 

जिसमें इस बात का खुलासा किया गया है कि इसके 5G मॉडल को भी लांच किया जा सकता है। जबकि, वेबसाइट पर इसके किसी भी नए फीचर के बारे में खुलासा नहीं किया है। वहीं Samsung Galaxy Unpacked Event में कंपनी अपने प्रीमियम फ्लैगशिप डिवाइसेज Galaxy Note 20 Series, Galaxy Fold 2 और Galaxy Z Flip 5G को लांच हुआ है। वहीं ऐसे में इस डिवाइस को भी इस इवेंट में लांच कर सकते है। Galaxy Tab S7 5G को पीछे टैबलेट के मुकाबले बड़ी स्क्रीन साइज में लांच हो सकता है। बीते मॉडल को 10.7 इंच की स्क्रीन साइज में लांच कर सकते है। वहीं इसे 10.9 या 11 इंच की स्क्रीन साइज में लॉन्च  किया जा सकता है। जानकारी के लिए बता दें की नए टैबलेट में हार्डवेयर को भी अपग्रेड की जा सकती है। वहीं इसमें बेहतर प्रोसेसर के साथ-साथ कैमरे फीचर्स को भी इंटिग्रेट कर सकते है। 

जबकि, कंपनी की तरफ से इसके बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। बीते  दिनों इस टैबलेट के बारे में एक और अफवाह सामने आई थी, जिसके अनुसार, इस नए टैबलेट सीरीज को दो मॉडल्स Galaxy Tab S7 और Tab S7 Plus में लॉन्च कर सकते है। इसके हाई एंड मॉडल को 12.4 इंच की स्क्रीन साइज में पेश के सकते  है। वहीं  नए टैबलेट सीरीज में हमें अपग्रेडेड S-Pen भी देखने को मिल सकता है। इसके साथ ही, इसमें वायरलेस चार्जिंग फीचर भी दी जा सकती है। इसके साथ ही नए टैबलेट के बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेट-अप दिया जा सकता है। वहीं, फ्रंट में पंच-होल कैमरे दिया जा सकता है, जो कि हॉरिजॉन्टल बेजल पर दिया जा सकता है। नए Galaxy Tab S7 सीरीज का सीधा मुकाबला iPad Pro 2020 से होगा।

Moto G 5G Plus स्मार्टफोन में यह है ख़ास फीचर्स

Realme Smart TV की आज से शुरू सेल, जानिये क्या है फीचर्स

Realme X3 SuperZoom और Narzo 10 की सेल आज से शुरू