Asus ने लांच किया दुनिया का पहला 8GB रैम और 23 MP कैमरा वाला स्मार्टफोन
Asus ने लांच किया दुनिया का पहला 8GB रैम और 23 MP कैमरा वाला स्मार्टफोन
Share:

मशहूर स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पाद निर्माता कंपनी आसुस ने हाल ही में अपने दमदार स्मार्टफोन के रूप में दो स्मार्टफोन को लांच किया है. आसुस ने लास वेगस में चल रहे CES 2017 में Asus ZenFone AR और आसुस जेनफोन 3 स्मार्टफोन को लांच किया है. इन स्मार्टफोन में से Asus ZenFone AR के बारे में कंपनी ने बताया है कि यह दुनिया का ऐसा पहला स्मार्टफोन है, जो 8GB रैम से लेस है. वही जेनफोन 3 जूम को फोटोग्राफी के लिए बेस्ट स्मार्टफोन बताया है. बताया गया है कि दोनों स्मार्टफोन में टैंगो इनेबल हैं और डे-ड्रीम रेडी फीचर दिए गए है.

Asus ZenFone AR के स्पेसिफिकेशन- Asus ZenFone AR के स्पेसिफिकेशन कि बात करे तो इसमें 5.7 इंच की सुपर अमोल्ड क्यूएचडी डिस्प्ले के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर, एंड्रॉयड नोगट 7.0 ऑपरेटिंग सिस्टम, 8GB रेम, 23 मेगापिक्सल का सोनी IMX318 कैमरा होने के साथ ऑटोफोकस, डुअल पीडीएएफ, लेजर फोकस जैसे फीचर्स भी उपलब्ध है. इसके साथ ही इसमें फोन को ओवर हीट होने से बचाने के लिए वैपर कूलिंग सिस्टम भी उपलब्ध है.

Asus ZenFone 3 Zoom के स्पेसिफिकेशन- Asus ZenFone 3 Zoom में आसुस ने गोरिल्ला ग्लास के साथ  5.5 इंच की डिस्प्ले दी है. इसके अलावा इसमें  क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर, एंड्रायड मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम, 12 मेगापिक्सल का रियर और 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. बताया गया है कि यह आसुस का अब तक का सबसे पतला स्मार्टफोन है. जिसमे  5000 mAh की बैटरी भी दी गयी है.

भारत में उपलब्ध हुआ Asus का यह...

आसुस के 2 नए दमदार प्रीमियम...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -