आसुस के 2 नए दमदार प्रीमियम स्मार्टफोन बिक्री के लिए भारत में उपलब्ध
आसुस के 2 नए दमदार प्रीमियम स्मार्टफोन बिक्री के लिए भारत में उपलब्ध
Share:

नई दिल्ली : आसुस ने कुछ महीने पहले अगस्त में भारत में अपने 2 नए स्मार्टफोन लांच किये थे लेकिन इनकी बिक्री या उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गयी थी. दोनों ही प्रीमियम बजट के स्मार्टफोन है. असूस ज़ेनफोन 3 डिलक्स और ज़ेनफोन 3 अल्ट्रा अब भारत में बिक्री के लिए ऑफलाइन और ऑनलाइन रिटेल स्टोर पर उपलब्ध है. दोनों की कीमत देखे तो 49,999 रुपये से शुरू होती है.

असूस ज़ेनफोन 3 अल्ट्रा (ज़ेडयू680केएल) में 6.8 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले है. इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 652 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम का इस्तेमाल किया गया है. इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी है जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा. 23 मेगापिक्सल के रियर और 8 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के साथ आएगा. 4600 एमएएच की बैटरी है. यह ग्लेसियर सिल्वर और टाइटेनियम ग्रे कलर में मिलेगा.

असूस ज़ेनफोन 3 डिलक्स (ज़ेडएस570केएल) में 5.7 इंच का 1080 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन वाला सुपर एमोलेड डिस्प्ले है. इसमें क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम और इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी है जिसे 256 GB तक बढ़ाया जा सकता है. रियर कैमरा 23 मेगापिक्सल का है और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. स्मार्टफोन में 3000 एमएएच की बैटरी है.

Huawei ने पेश की ऐसी बैटरी जो 60 डिग्री तापमान में भी काम करेगी

ये अमेरिकन कंपनी ग्राहकों को देगी 10Gbps की इन्टरनेट स्पीड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -