ZTE के इस स्मार्टफोन में दिए गए है यह शानदार फीचर्स, जाने कितनी है इसकी कीमत
ZTE के इस स्मार्टफोन में दिए गए है यह शानदार फीचर्स, जाने कितनी है इसकी कीमत
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ZTE ने हाल में अपने कम कीमत के स्मार्टफोन को लांच किया था. जिसमे ZTE Blade A2S स्मार्टफोन को पेश किया गया था. ZTE Blade A2S स्मार्टफोन की कीमत 699 चीनी युआन (करीब 6,800 रुपए) बताई गयी है . बता दे कि यह स्मार्टफोन अभी चीन में ही लांच किया गया है. भारत तथा अन्य देशो में इसकी बिक्री को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है, किन्तु उम्मीद की रही है कि भारत में भी इस स्मार्टफोन को जल्दी ही उपलब्ध करवा दिया जायेगा.

ZTE Blade A2S स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.2 इंच फुल एचडी आईपीएस पिक्सल्स डिस्प्ले 423 पीपीआई डेनसिटी के साथ दी गयी है, इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक एमटी6753 चिपसेट, ग्राफिक्स के लिए माली-टी860 जीपीयू, 3 जीबी रैम, 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. ZTE Blade A2S स्मार्टफोन में  हाइब्रिड डुअल कार्ड स्लॉट दिया गया है.

ZTE Blade A2S स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा तथा अपर्चर एफ/2.2 के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसके कैमरे में पैनोरमा, फिल्टर, एचडीआर और पीडीएएफ जैसे फ़ीचर उपलब्ध है. पावर बैकअप के लिए इसमें  2540 एमएएच की बैटरी दिए जाने के साथ 4जी एलटीई के अलावा, 3जी, 2जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और माइक्रो यूएसबी 2.0 आदि कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Vivo X20 स्मार्टफोन 21 सितंबर को होगा लांच

Xiaomi Mi Mix 2 स्मार्टफोन 835 प्रोसेसर के साथ हुआ लांच

LG G6 स्मार्टफोन की कीमत में हुई कटौती

स्मार्टफोन को अब कोई भी हैक कर पहुंचा सकता है नुकसान

Ivoomi ने कम कीमत में भारत में लांच किये अपने दो नए स्मार्टफोन, जाने कीमत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -