Vivo X20 स्मार्टफोन 21 सितंबर को होगा लांच
Vivo X20 स्मार्टफोन 21 सितंबर को होगा लांच
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo के स्मार्टफोन अपने दमदार कैमरे के लिए जाने जाते है. ऐसे में एक बार फिर से कंपनी द्वारा अपना दमदार स्मार्टफोन लाये जाने वाला है. वीवो द्वारा Vivo X20 स्मार्टफोन को लांच करने के बारे में घोषणा कर दी गयी है. जिसमे Vivo X20 स्मार्टफोन को 21 सितंबर को लांच किया जायेगा. शुरूआती समय में यह सिर्फ चीन में ही लांच किया जायेगा. वीवो एक्स20 स्मार्टफोन में एक फुल व्यू डिस्प्ले दिए जाने के बारे में खुलासा हुआ है. भारत तथा अन्य देशो में इसके लांच सम्बन्धी कोई जानकारी नहीं मिल पायी है. 

सामने आयी रिपोर्ट के आधार पर Vivo X20 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.2 इंच की डिस्प्ले दिए जाने के साथ एक स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर, 6 जीबी रैम, 28 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज, एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम तथा पावर बैकअप के लिए 3500 एमएएच की बैटरी दिए जाने की संभावना है.
 
कैमरे की बात करें तो Vivo X20 स्मार्टफोन में 24 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिए जाने की उम्मीद है. हालांकि स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो इस बात पर निर्भर करता है कि नई टेक्नोलॉजी कैसी होती है. वीवो एक्स20 में किनारों और ऊपर व नीचे की तरफ़ बेहद पतले बेज़ल हो सकते है. हालांकि इसके लांच के बाद ही इसके फीचर्स के बारे में स्पष्ट रूप से खुलासा होगा. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Nokia 3 स्मार्टफोन के लिए पेश हुआ एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट अपडेट

21 सितंबर से शुरू होगी भारत में Galaxy Note 8 की बिक्री, मिलेंगे यह धमाकेदार ऑफर

Samsung Galaxy Note 8 भारत में हुआ लांच

Samsung Galaxy Note 8 आज होने वाला है भारत में लांच, बस थोड़ा सा और इंतजार

Xiaomi Mi Note 3 स्मार्टफोन 16MP फ्रंट कैमरे के साथ हुआ लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -