लोकायुक्त के हत्थे चढ़ा रिश्वतखोर सहायक लेखाधिकारी
लोकायुक्त के हत्थे चढ़ा रिश्वतखोर सहायक लेखाधिकारी
Share:

उज्जैन : लोकायुक्त पुलिस ने एक ऐसे रिश्वतखोर कर्मचारी को रंगे हाथों पकड़ने में सफलता प्राप्त की है, जिसने मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के नाम पर तीन हजार रूपये की रिश्वत मांगी थी। सूचना मिलने के बाद लोकायुक्त पुलिस ने जाल बिछाते हुये कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नंदकिशोर शर्मा सहायक लेखाधिकारी के रूप में शुजालपुर जिला शाजापुर में कार्यरत है। नंदकिशोर ने अकादिया में रहने वाले शांतिलाल परमार से तीन हजार रूपये की मांगी थी। लोकायुक्त पुलिस को जानकारी देते हुये फरियादी शांतिलाल परमार ने बताया कि उसकी दो बेटियों की शादी मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के अंतर्गत होना है तथा इस हेतु उसे पचास हजार रूपये की राशि मिलना थी।

बताया गया है कि इस राशि में से उसे तीस हजार रूपये तो मिल चुके है लेकिन नियमानुसार शेष रहे बीस हजार रूपये की एफडी कराना थी और इसीलिये उसने इस राशि को प्रदाय करने के लिये कहा था, लेकिन नंदकिशोर ने इस राशि में से तीन हजार रूपये बतौर रिश्वत मांगे थे। बताया जाता है कि शांतिलाल ने इसकी शिकायत लोकायुक्त पुलिस को कर दी थी, इसके बाद तय योजना के अनुसार पुलिस ने नंदकिशोर शर्मा को गिरफ्तार कर लिया।

ब्यूरो के हत्थे चढ़े रिश्वतखोर अधिकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -