असम पुलिस ने एक और 'तालिबानी समर्थक' को पकड़ा, अब तक कुल 16 गिरफ्तार
असम पुलिस ने एक और 'तालिबानी समर्थक' को पकड़ा, अब तक कुल 16 गिरफ्तार
Share:

गुवाहाटी: अफगानिस्तान में आतंकी संगठन तालिबान द्वारा कब्जे के बाद उसके समर्थन में सोशल मीडिया पोस्ट करने के मामले में असम पुलिस ने राज्य पुलिस के एक कॉन्स्टेबल, जमीयत उलेमा-ए-हिंद की राज्य इकाई के वरिष्ठ नेता, एक मेडिकल छात्र और एक पत्रकार समेत कई लोगों को गिरफ्तार करने के तीन दिन बाद अब एक और शख्स को अरेस्ट किया है।

असम पुलिस ने खुद इस बारे में जानकारी दी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, गुवाहाटी के जोराबत इलाके में एक टायर की दुकान में कार्य करने वाले व्यक्ति ने फेसबुक पर तालिबान के समर्थन में एक पोस्ट लिखी थी। इस गिरफ्तारी से पहले असम पुलिस ने 15 लोगों को अरेस्ट किया था। इन सभी ने अफगानिस्तान में तालिबान की जीत की प्रशंसा करते हुए Twitter और फेसबुक जैसी सोशल मीडिया साइटों पर विभिन्न टिप्पणियाँ की थीं और वीडियो शेयर किए थे। ये गिरफ्तारियाँ राज्य के विभिन्न जिलों से 20 और 21 अगस्त को की गई थीं।

असम पुलिस के अनुसार, इनमें से कामरूप मेट्रोपॉलिटन, बारपेटा, धुबरी और करीमगंज जिलों से दो-दो लोगों को अरेस्ट किया गया था। जबकि, दरांग, कछार, हैलाकांडी, दक्षिण सलमारा, गोलपारा और होजई जिलों से एक-एक व्यक्ति को अरेस्ट किया गया है। इस बीच पुलिस अरेस्ट किए गए लोगों से इस्लामिक समूह के साथ किसी भी संभावित ताल्लुक का पता लगाने के लिए लगातार पूछताछ कर रही है।

दिल्ली विश्वविद्यालय अगले शैक्षणिक वर्ष से एनईपी करेगा लागू

सूचना प्रौद्योगिकी शेयरों के नेतृत्व में सेंसेक्स और निफ्टी में आई गिरावट

TVS Motors ने बांग्लादेश में TVS NTORQ 125 रेस एडिशन किया लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -