असम सीएम के समर्थन में उतरेगी बीजेपी, 7 अगस्त से मुहिम शुरू
असम सीएम के समर्थन में उतरेगी बीजेपी, 7 अगस्त से मुहिम शुरू
Share:

नई दिल्ली: सिल्चर हवाई अड्डे पर गुरुवार को टीएमसी सांसदों के साथ हुए कथित दुर्व्यवहार से गुसाई टीएमसी ने विरोध जताते हुए 2 दिन काला दिवस मानाने का ऐलान किया है. गुरुवार को हुई घटना को लेकर टीएमसी का कहना हैं कि असम प्रशासन ने सभी नियमों का उल्लंघन किया है इसीलिए हम शनिवार और रविवार को विरोध प्रदर्शित करते हुए काला दिवस मनाएंगे. इस बात की पुष्टि तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी ने कोलकाता में संवाददाताओं से बात करते हुए की है.

PM ने की दुनिया की सबसे बड़ी हेल्थ पॉलिसी की समीक्षा, 15 अगस्त को होगी लॉन्चिंग

महासचिव पार्थ ने कहा है कि जिस तरह से सांसदों से दुर्व्यवहार किया गया है, असम पुलिस द्वारा उन्हें हवाई अड्डे से हिरासत में ले लिया गया,ये नियमों का उल्लंघन है, हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं. पार्थ ने कहा कि सांसद होने के नाते उन्हें किसी भी जगह का दौरा करने का अधिकार है, किन्तु जो असम प्रशासन ने किया वो शर्मनाक है. 

सीएम पर केस दर्ज ​
एयरपोर्ट पर हुए कथित दुर्व्यवहार से गुस्साए दो टीएमसी सांसदों और एक विधायक ने असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल के खिलाफ FIR दर्ज कराइ है. वहीँ रक्तपात और गृहयुद्ध की चेतावनी देने पर ममता के खिलाफ पहले ही केस दर्ज हो चुका है. 

बीजेपी कार्यकर्ता करेंगे मदद
एनआरसी मुद्दे पर गहराते तनाव को देखते हुए असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने पटरी के सदस्यों के साथ बैठक भी की है. इस बैठक में यह फैसला लिया गया कि पार्टी वास्तविक भारतीय नागरिकों को कानूनी सहायता प्रदान करेगी. प्रदेश में ढाई लाख बीजेपी कार्यकर्ता सूची में नाम छूटने वाले भारतीय नगरिकों की मदद करेंगे. बीजेपी की यह मुहीम 7 अगस्त से शुरू होगी. 

खबरें और भी:-

11 हजार करोड़ के घोटाले में शामिल विपुल अंबानी को मिली जमानत

EDITOR DESK: रेप पर राजनीति कहां तक उचित?

देश की राजनीति में TMC काला अध्याय : बाबुल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -