देश की राजनीति में TMC काला अध्याय : बाबुल

देश की राजनीति में TMC काला अध्याय : बाबुल

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने शनिवार और रविवार को काला दिवस मनाए जाने पर तृणमूल कांग्रेस पर हमला बोला है. साथ ही बाबुल ने इसका विरोध भी किया है. उन्होंने कहा है कि कि काला झंडा केवल तृणमूल के लिए ही है. बता दे कि हाल ही में TMC के करीब 8 नेताओं को असम में सिल्चर हवाई अड्डे पर रोका गया था. जहां 6 सांसदों को पुलिस ने हिरासत में भी लिया था.

तृणमूल कांग्रेस- नागरिकता कोई गिफ्ट या खिलौना नहीं

तृणमूल कांग्रेस के सांसदों के साथ हुई इस घटना ने अब वृहद विरोध का रूप धारण कर लिया है. इसके विरोध में आज काला दिवस मनाया जा रहा है. वहीं कल भी तृणमूल कांग्रेस काला दिवस मनाएंगी. बाबुल ने TMC पर हमला कर कहा है कि वास्तव में तृणमूल कांग्रेस देश की राजनीति में काले अध्याय का प्रतिनिधित्व करती है, इसलिए जब भी वे काला झंडा उठाते हैं या अपनी प्रोफाइल को काले रंग में डालते हैं. 

एनआरसी का विरोध करना ममता को पड़ा महंगा, दो नेताओं ने छोड़ी पार्टी

बता दे बीते गुरुवार को असम के सिल्चर हवाई अड्डे पर तृणमूल कांग्रेस (TMC) के 6 सांसदों को रोक लिया गया था. इसकी घटना की जानकारी फैलने के बाद पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी समेत बड़े नेताओं ने भी इसका जमकर विरोध किया था.

ख़बरें और भी...

राहुल बाबा गिनती आती हो तो गिन लो हमारी उपलब्धियां- शाह

TMC के नेताओं को असम के हवाई अड्डे पर रोके जाने के खिलाफ 'ब्लैक डे' मनाएगी ममता बनर्जी

असम में एयरपोर्ट पर तृणमूल कांग्रेस के 6 सांसद गिरफ्तार

?