असम में रैली बदली हिंसक उपद्रव में

असम: यहाँ के दो युवकों की हत्या के खिलाफ  रविवार की शाम गुवाहाटी में रैली निकाली गई. यह रैली तब उपद्रव में बदल गई, जब रैली में शामिल कुछ युवकों ने अचानक पुलिस पर पथराव करना शुरू कर दिया. पुलिस ने घटना के वायरल हुए वीडियो के आधार पर अब तक दोनों युवकों की हत्या के आरोप में 19 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

 इस घटना के बाद पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज किया. पुलिस ने कहा कि सैकड़ों की संख्या में लोग गुवाहाटी के चांदमारी इलाके में गुवाहाटी कॉमर्स कॉलेज के पास विरोध प्रदर्शन में शामिल होने के लिए इकट्ठा हुए थे. लेकिन धीरे धीरे यह प्रदर्शन हिंसक उपद्रव में तब्दील हो गया.

पुलिस ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि प्रदर्शनकारी शाम 4 बजे तक शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे थे, लेकिन शाम करीब 7 बजे स्थिति उस समय काबू से बाहर हो गई, जब कुछ उपद्रवियों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया. इस उपद्रव के  चलते पुलिस को प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज करना पड़ा. असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल के इस मामले में सीधे हस्तक्षेप करने के बाद पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है. मुख्यमंत्री ने इस मसले पर रविवार की शाम अपने सरकारी आवास पर एक उच्च स्तरीय बैठक बुलाई थी.

अंडरवर्ल्ड डॉन का साथी महांकाल मंदिर से पकड़ा गया

काला हिरण के बाद सुअर का शिकार करने पहुंचे सैफ अली खान, दर्ज हुई शिकायत

जानिए होटल में किसी की मौत के बाद क्या होता है

 

Most Popular

- Sponsored Advert -