5000 किलो लड्डू, 3500 किलो गुलाब जामुन... पदकवीर नीरज चोपड़ा के घर शुरू हुई 30 हज़ार लोगों की दावत
5000 किलो लड्डू, 3500 किलो गुलाब जामुन... पदकवीर नीरज चोपड़ा के घर शुरू हुई 30 हज़ार लोगों की दावत
Share:

पानीपत: Tokyo Olympic में स्वर्ण पदक जीतकर इतिहास रचने वाले नीरज चोपड़ा का उनके घर में भव्य स्वागत किया गया. लगभग 30 हजार लोगों का हुजूम सुबह से ही नीरज को बधाई देने पहुंचने लगा है. उनके घर पानीपत के समालखा में लगभग 30 हजार लोगों की दावत जारी है, नीरज की मां सरोज देवी ने बताया कि बेटे के स्वागत के लिए चूरमा बनाया गया है. 

 

ओलंपिक्स में देश का मान बढ़ाने वाले नीरज की मां ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे का गोल्ड मेडल मंदिर में रखा है. गांव में उनकी जीत का जोरदार जश्न मनाया जा रहा है. इसके लिए दावत की तैयारियां जारी हैं. बता दें कि नीरज के गांव में लगभग 30 हजार लोगों की दावत का प्रबंध किया गया है. लोग जायके का आनंद लेने के लिए पंडाल में पहुंच रहे हैं. बताया जा रहा है कि, इस भोजन को बनाने में 100 हलवाई लगाए जाएंगे। खाने में समोसे, जलेबियां, लड्डू समेत कई तरह की मिठाइयां बनाई गई हैं। बताया गया है कि 5000 किलो लड्डुओं के साथ 3500 किलो गुलाब जामुन और 1500 किलो जलेबी बनाई जा रही है। 

नीरज के स्वागत में उनके परिवार ने लजीज पकवान बनवाए हैं. जिनका बच्चे और बड़े मिलकर आनंद ले रहे हैं.  बेटे के स्वागत समारोह में नीरज चोपड़ा की मां भी पूरी तरह से सजी-संवरी दिख रहीं हैं और वे अपने घर आ रहे मेहमानों का स्वागत कर रही है.

क्या IPL के सेकंड फेज में खेल पाएंगे आतंक से जूझ रहे अफ़ग़ानिस्तान के क्रिकेटर्स ?

कर्नाटक सरकार 16 अगस्त को 2 प्रतिशत खेल कोटा करेगी जारी

T-20 वर्ल्ड कप: ये तीन टीमें होंगी खिताब की प्रबल दावेदार, हर्षल गिब्स ने की बड़ी भविष्यवाणी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -