असम: DSP पर AJYCP सदस्य से मारपीट का आरोप
असम: DSP पर AJYCP सदस्य से मारपीट का आरोप
Share:

असम जातीयतावादी युवा छात्र परिषद (एजेवाईसीपी) के एक सदस्य का दावा है कि नगांव की घटना के कुछ घंटों बाद ही तिनसुकिया के काकोपाथर में एक पुलिस दल ने उसे बिना किसी स्पष्ट कारण के पीटा था।

एजेवाईसीपी सदस्य मनोज तालुकदार ने कहा कि उन्हें एक पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) और कुछ अन्य लोगों ने पीटा। तालुकदार के भाई ने कहा कि सड़क के बीच में पुलिस ने उन पर हमला किया और फिर "भागने" के लिए कहा। उन्होंने आगे कहा कि ऐसा लग रहा था कि यह एक साजिश है।

मीडिया के साथ एक साक्षात्कार में, तालुकदार ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि पुलिस ने उन पर हमला क्यों किया। उन्होंने बताया कि शाम करीब साढ़े छह बजे पुलिस ने उन्हें रोका। जब वह पार्टी से घर लौट रहे थे।

"पुलिसवाले जानना चाहते थे कि मैं इतनी तेज़ गाड़ी क्यों चला रहा था जबकि मैं गाड़ी नहीं चला रहा था।" जब मैंने आरोप का खंडन किया, तो पुलिस ने मुझे थप्पड़ मारा और जाने के लिए कहा," उन्होंने कहा। "मुझे भागने का निर्देश दिया गया था क्योंकि उन्होंने मुझे कीर्ति कमल बोरा की तरह गोली मारने की योजना बनाई थी," उन्होंने जारी रखा। घटना के बाद, जिले के सदस्य AJYCP ने आग्रह किया कि इसमें शामिल पुलिस अधिकारियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

बड़ी खबर: 1 फरवरी से बदल जाएंगे इन 3 बैंकों के जरुरी नियम, जानिए यहाँ

'अभी 2 साल और कप्तान रह सकते थे कोहली..', अफ्रीका में सीरीज हारने पर बोले रवि शास्त्री

यूरोप में होगा Covid 19 महामारी का अंत, भारत के लिए अगले 2 हफ्ते खतरनाक: WHO

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -