असम के मुख्यमंत्री ने केसीआर पर सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने का आरोप लगाया
असम के मुख्यमंत्री ने केसीआर पर सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने का आरोप लगाया
Share:

सोमवार को, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने सितंबर 2019 में पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) में भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में केंद्र से सबूत मांगने के लिए तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की आलोचना की। "पुलवामा हमले की बरसी पर, विपक्ष ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाकर फिर से हमारे शहीदों का अपमान किया है," सरमा ने राव के संवाददाता सम्मेलन का एक वीडियो साझा करते हुए ट्विटर पर कहा, जिसमें उन्होंने सबूत का अनुरोध किया था।

उन्होंने गांधी परिवार के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दिखाने के लिए सेना के साथ विश्वासघात किया है। मेरी निष्ठा सैनिकों के प्रति है। मुझे कोई आपत्ति नहीं है अगर आप मुझे अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए गाली देते हैं "ट्वीट में कहा गया था कि रविवार को, राव ने टिप्पणी की, "मैं आज भी सबूत की मांग कर रहा हूं। भारत की सरकार को रास्ते का नेतृत्व करने दें (सबूत)। भाजपा गलत जानकारी फैलाती है, यही कारण है कि लोग इसकी मांग करते हैं।

पिछले हफ्ते से दोनों सीएम सर्जिकल स्ट्राइक के मुद्दे पर विवादों में हैं। यह विवाद शुक्रवार को शुरू हुआ, जब असम के मुख्यमंत्री ने एक चुनावी रैली में बोलते हुए कहा, "इन लोगों की मानसिकता पर एक नज़र डालें। जनरल बिपिन रावत देश के गौरव और खुशी के साथ थे। उनकी कमान में भारत ने पाकिस्तान में सर्जिकल हमला किया। राहुल गांधी ने हड़ताल के सबूत देखने पर जोर दिया। क्या हमने कभी आपसे यह साबित करने के लिए कहा है कि आप राजीव गांधी के बेटे हैं? आपको मेरी सेना से सबूत मांगने का क्या अधिकार है?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -