बदरुद्दीन अजमल के नेतृत्व वाली AIUDF ’सांप्रदायिक’ पार्टी नहीं है: कांग्रेस
बदरुद्दीन अजमल के नेतृत्व वाली AIUDF ’सांप्रदायिक’ पार्टी नहीं है: कांग्रेस
Share:

असम कांग्रेस ने बदरुद्दीन अजमल की अगुवाई वाली AIUDF को 'सांप्रदायिक' पार्टी के रूप में ब्रांड करने से इनकार कर दिया है। असम प्रदेश कांग्रेस समिति (APCC) के अध्यक्ष रिपुन बोरा ने सोमवार को गुवाहाटी में संवाददाताओं से कहा, "हम उन्हें बताना चाहते हैं कि भारतीय संविधान ने केरल के IUML या असम के AIUDF को सांप्रदायिक घोषित नहीं किया है।" 

बोरा ने कहा कि चुनाव आयोग ने इन दोनों दलों को सांप्रदायिक नहीं ठहराया है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि भाजपा आज तक AIUDF के साथ गठबंधन में दरंग करीमगंज और नागांव जिलों में जिला परिषद चला रही है। AIUDF के अध्यक्ष बदरुद्दीन अजमल द्वारा की गई हालिया भड़काऊ टिप्पणी पर टिप्पणी करते हुए, बोरा ने कहा कि कांग्रेस ने छह-पक्षीय महागठबंधन के अन्य घटक दलों से टिप्पणी या बयान नहीं देने का अनुरोध किया है जो किसी भी समुदाय को चोट पहुंचा सकते हैं। 

उन्होंने आगे कहा, 'लेकिन अजमल ने कभी भी हिंदू विरोधी टिप्पणी नहीं की। बीजेपी ने हमेशा मुसलमानों के खिलाफ नफरत भड़काने का प्रयास किया है। लेकिन एआईयूडीएफ ने कभी भी हिंदुओं के खिलाफ नफरत भड़काने के लिए कोई टिप्पणी नहीं की है। ”एपीसीसी के उपाध्यक्ष और लोकसभा सांसद प्रद्युत बोरदोलोई ने कहा कि विपक्षी गठबंधन के सभी घटकों को नियमों का पालन करना होगा। इस पर बोर्दोलोई ने टिप्पणी करते हुए कहा, “हमें लगता है कि AIUDF ने अब तक कोई सांप्रदायिक बयान नहीं दिया है। लेकिन अगर भविष्य में एआईयूडीएफ इस तरह की कार्रवाइयों का समर्थन करता है तो कांग्रेस बर्दाश्त नहीं करेगी।”

तो इस वजह से मनाया जाता है अंतर्राष्ट्रीय सीमा शुल्क दिवस

राजनीति में वंशवाद को लेकर भड़के अभिषेक बनर्जी, कहा- मोदी जी ऐसा बिल लाइए...

वीके शशिकला की सेहत में आया सुधार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -