राजनीति में वंशवाद को लेकर भड़के अभिषेक बनर्जी, कहा- मोदी जी ऐसा बिल लाइए...

By Bhavesh Bakshi
Jan 25 2021 04:02 PM
राजनीति में वंशवाद को लेकर भड़के अभिषेक बनर्जी, कहा- मोदी जी ऐसा बिल लाइए...

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की तैैयारियां चरम पर हैं, ऐेसे में राजनितिक पार्टी आए दिन एक दूसरे पर छींटाकशी का कोई भी अवसर नहीं छोड़ रहे हैं. पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने पीएम मोदी पर वंशवाद के मामले को लेकर निशाना साधा है. 

अभिषेक बनर्जी ने पीएम मोदी को चुनौती देते हुए कहा है कि यदि आप सियासत में वंशवाद के खिलाफ हैं तो फिर एक ऐसा विधेयक लेकर आइए जिसमें एक परिवार से केवल एक ही सदस्य राजनीति में आएगा. अभिषेक ने यह भी कहा कि हमारे परिवार से केवल ममता बनर्जी सियासत में हैं, क्या आप ये चुनौती स्वीकार करेंगे. यदि आप ऐसा कर सकते हैंं तो फिर मैं आपसे गुजारिश करता हूं कि आप एक ऐसा बिल भी लेकर आइए जिसके अनुसार एक परिवार से सिर्फ एक ही व्यक्ति राजनीति में आएगा.

बनर्जी ने अपना हमला जारी रखते हुए आगे कहा कि, जो लोग इस बात पर हंगामा करते फिर रहे हैं कि एक ही परिवार के कितने लोग सियासत में हैं, तो मैं 24 घंटो में ही राजनीति छोड़ दूंगा लेकिन इन लोगों का क्या होगा जो कि स्वयं तो राजनीति में बने हैं उनके बेटे भी उच्च राजनीतिक पदों पर बने बैठे हैं. अभिषेक बनर्जी ने राजनाथ सिंह, शुभेंदु अधिकारी, मुकुल रॉय कैलाश विजय वर्गीय पर निशाना साधते हुए भाजपा की वंशवादी राजनीति पर सवाल उठाते हुए कहा इनका क्या होगा.

वीके शशिकला की सेहत में आया सुधार

जापान के प्रधानमंत्री ने कोरोना महामारी से निपटने के लिए कही ये बात

गणतंत्र दिवस पर हरियाणा सीएम खट्टर का कार्यक्रम स्थल बदला, किसान आंदोलन के चलते लिया गया फैसला