वीके शशिकला की सेहत में आया सुधार

By Emmanual Massey
Jan 25 2021 03:54 PM
वीके शशिकला की सेहत में आया सुधार

बेंगलुरु मेडिकल कॉलेज एंड रिसर्च इंस्टीट्यूट (BMCRI) ने सोमवार को कहा कि अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (AIADMK) नेता वीके शशिकला कोविड-19 से उबर रही हैं और उनकी स्वास्थ्य स्थिति ठीक है। विज्ञप्ति में कहा गया है कि वह सामान्य रूप से मौखिक भोजन ले रही है और समर्थन के साथ चल रही है। अस्पताल को सूचित किया गया, "शशिकला की लगातार निगरानी की जा रही है और उन्हें कोविड-19 के मानक उपचार प्रोटोकॉल के अनुसार इलाज किया जा रहा है।"

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जे जयललिता के करीबी सहयोगी को बुखार की शिकायतों के बाद लेडी कर्जन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में उसे बैंगलोर मेडिकल कॉलेज और अनुसंधान संस्थान में भर्ती कराया गया और 21 जनवरी को आरटी-पीसीआर परीक्षण में कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया। वीके शशिकला वर्तमान में एक अनुपातहीन संपत्ति मामले में सजा काट रही हैं।  2019 में आयकर विभाग ने बेनामी लेनदेन (निषेध) अधिनियम के प्रावधानों के तहत पूर्व एआईएडीएमके नेता से जुड़ी belonging 1,600 करोड़ की संपत्ति अटैच की थी।

जेल में भेजे जाने के बाद, एक समिति की रिपोर्ट के बाद विवाद पैदा हो गया था कि शशिकला को जेल के अंदर विशेष उपचार मिल रहा था। विवेकानंदन कृष्णावेनी शशिकला, जिन्हें उनके विवाहित नाम शशिकला नटराजन के नाम से भी जाना जाता है, वह तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की करीबी सहयोगी थीं, जिन्होंने 1989 से 2016 तक अपनी मृत्यु तक अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम का नेतृत्व किया।

नोट्स देने के बहाने नाबालिग छात्रा को बुलाकर टीचर ने किया दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार

मर्सिडीज-AMG C63S कूप में लगी आग

एलन मस्क ने गूगल के सीईओ की हालिया टिप्पणी को लेकर कही ये बात