पाकिस्तान का गुणगान करने वाली आसिया अंद्राबी गिरफ्तार
पाकिस्तान का गुणगान करने वाली आसिया अंद्राबी गिरफ्तार
Share:

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान की ओर से फायरिंग का दौर है। भारतीय सीमा सीमा पर से होने वाले हमले को रोकने में लगी है तो दूसरी ओर यह बात सामने आई है कि राज्य में हुए हिंसक आंदोलन और पथराव को लेकर महिला अलगाववादी आसिया अंद्राबी को पकड़ लिया गया है। आसिया को पकड़कर पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल की है। दरअसल घाटी में बुराहान वानी के एनकाउंटर के बाद से ही तनाव है, जिसके बाद पाकिस्तान की ओर से आतंकी हमले हुए। आतंकियों द्वारा कश्मीर को लेकर बरगलाने वाली बातें कई गई हैं।

दूसरी ओर कश्मीर में हुए हिंसक आंदोलनों में लोगों को भड़काने के लिए आसिया अंद्राबी को भी दोषी कहा गया है। आसिया अंद्राबी सदैव बुर्के में ही नज़र आईं। उन्होंने अपना चेहरा छुपाकर रखा था। वे जम्मू कश्मीर की हैं यहीं पर पढ़ाई हुई। मगर इसके बाद भी वे पाकिस्तान के ही गुण गाती हैं। उन्होंने कश्मीर घाटी में कई बार पाकिस्तान का ध्वज फहराया है और कुछ समय तो पाकिस्तान में फोन या अन्य माध्यमों से हाफिज सईद के कार्यक्रमों में अपने संदेश भी दिए हैं। हाफिज सईद आसिया को बहन कहता है।

अफजल गुरू और बुरहान वानी को आसिया ने शहादत के लड़के नाम दिया था। उन्होंने जुलाई से ही कश्मीर में पत्थर मार आंदोलन को हवा दी। उनपर आरोप था कि वे नौजवानों को उकसा रही हैं। उन्हें कल ही करालखुर्द से पकड़ा गया है।

पाकिस्तान ने एक साथ कई जगह पर की फायरिंग, सीमा पर बड़ा तनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -