आंद्राबी ने आतंकी हाफिज की रैली को किया संबोधित
आंद्राबी ने आतंकी हाफिज की रैली को किया संबोधित
Share:

श्रीनगर ​: हुर्रियत काॅन्फ्रेंस की महिला विंग की नेता आसिया आंद्राबी ने मुंबई हमले के मास्टरमाईंड हाफिज सईद की रैली में भाग लिया। इस दौरान आसिया के भाषण देने की बात भी सामने आई है। कहा जा रहा है कि आंद्राबी ने अपना यह उद्बोधन पाकिस्तान की आज़ादी के मौके पर टेलिफोन के माध्यम से दिया। इस दौरान आंद्राबी ने भाषण में पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस 14 अगस्त को एक रैली को संबोधित किया। उन्होंने पाकिस्तान का राष्ट्रगान भी गाया। लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें आज़ादी की शुभकामनाऐं दीं। आंद्राबी द्वारा रैली में पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी भी की गई। आंद्राबी को हाफिज सईद ने लोगों के बीच दख्तरान-ए-मिल्लत कश्मीर की नेता कह कर संबोधित किया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि हम पयाम-ए-पाकिस्तान की 69 वीं सालगिरह मना रहे हैं। हम आप लोगों को बधाई देते हैं इस जश्न में आपके साथ शामिल हैं। आसिया ने भारत को खुली चुनौती देते हुए कहा कि हम कश्मीर को भारत से आजाद करवाकर ही रहेंगे। आसिया ने कहा कि पाकिस्तानी भाई - बहनों के साथ मिलकर जश्न मनाया है और राष्ट्रगान गाया है। 

मिली जानकारी के अनुसार आसिया द्वारा श्रीनगर के बाहरी क्षेत्र में हुर्रियत की महिला विंग सदस्यों द्वारा पाकिस्तान का ध्वज भी फहराया गया। नारेबाजी करते हुए सभी ने पाकिस्तान का समर्थन भी किया। मामले में जम्मू-कश्मीर राज्य सरकार पर सवालिया निशान लगने लगे हैं, हालांकि अभी तक आंद्राबी से इस मामले में पूछताछ नहीं हुई है और उन्हें पकड़े जाने की जानकारी भी नहीं मिल सकी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -