असिन ने दी 'हाउसफुल 3' की पूरी टीम को Housefull पार्टी
असिन ने दी 'हाउसफुल 3' की पूरी टीम को Housefull पार्टी
Share:

आपको बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री असिन के बारे में तो पता ही होगा जिन्होंने बॉलीवुड की अनगिनत सफलतम फिल्मों में अपने अभिनय से सभी के दिलो पर अपना राज किया हुआ है. बता दे कि अभी कुछ समय पहले ही अभिनेत्री असिन ने शादी की है. बता दे कि असिन हमे साजिद फरहान के प्रोडक्शन कि हाउसफुल सीरीज कि फिल्म में भी हमे नजर आ चुकी है. अभिनेत्री असिन हमे 'हाउसफुल 2' में अक्षय कुमार के साथ रोमांस करती हुई नजर आ चुकी है. अभी तो फ़िलहाल असिन अपनी शादी के बाद पति राहुल शर्मा के साथ जीवन बीता रही हैं।

इस बीच उन्होंने 'हाउसफुल 3' की पूरी टीम को डिनर पार्टी पर अपने घर आमंत्रित किया। सभी ने यहां खूब मस्ती की। इसी के साथ ही अभिनेता अक्षय कुमार ने इन पलों का एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया। साथ में असिन का शुक्रिया भी अदा किया। अक्षय ने लिखा 'दिल्ली में न्यूली मैरिड कपल के साथ डिनर किया। असिन स्वादिष्ट भोजन के लिए शुक्रिया।'

आपको बता दें कि इस पार्टी में अक्षय के साथ ही रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन, जैकलिन फर्नांडिस, लिजा हेडन, डिंपल कपाडिया और जैकी श्रॉफ भी शामिल थे। अक्षय कुमार पहले से ही असिन और राहुल शर्मा के अच्छे दोस्त हैं। इन दोनों को करीब लाने का श्रेय अक्षय को ही दिया जाता रहा है। तथा आजकल फिल्म की पूरी ही स्टार कास्ट अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान काफी धमाचौकड़ी मचा रही है. बता दे कि 'हाउसफुल 3' फिल्म का निर्देशन साजिद फरहाद ने किया है| 'हाउसफुल 3' फिल्म 3 जून को रिलीज होने वाली है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -