शहनाज गिल को ताना मारना आसिम रियाज को पड़ा भारी, ट्रेंड हुआ 'SHAME ON ASIM RIAZ'

शहनाज गिल को ताना मारना आसिम रियाज को पड़ा भारी, ट्रेंड हुआ 'SHAME ON ASIM RIAZ'
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत के पश्चात् शहनाज गिल सोशल मीडिया में बेहद कम सक्रीय रहती हैं. सिद्धार्थ की आकस्मिक मौत के कारण शहनाज टूट गई थीं. लेकिन अब धीरे-धीरे अपने गम को भुलाकर अपने काम पर वापस लौटने के प्रयास में लगी हुई हैं. उनके सोशल मीडिया में केवल कुछ ब्रैंड एंसोर्डसमेंट्स से जुड़े ही वीडियोज देखने को मिलते हैं.

इसके साथ ही वो सोशल इवेंट्स में भी कम ही नजर आती है. हाल ही में शहनाज गिल ने अपने मैनेजर कौशल जोशी की इंगेजमेंट सेरेमनी में डांस करते हुए देखा गया. शहनाज को यूं हंसता तथा डांस करते हुए देख प्रशंसक बहुत खुश हुए. लेकिन ‘बिग बॉस 13′ में उनके सह-प्रतियोगी रहे आसिम रियाज को शहनाज का इस प्रकार डांस करना शायद पसंद नहीं आया. तथा उन्होंने इस बारे में एक ट्वीट किया.

वही शहनाज गिल का डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. ऐसे में आसिम रियाज ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘अभी कुछ डांस क्लिप्स देखे… सीरियसली लोग जिन्हें प्यार करते हैं उन्हें कितनी जल्दी भूल जाते हैं, क्या बात, क्या बात #NewWorld. इस ट्वीट से स्पष्ट पता चल रहा है कि उनका इशारा किसकी ओर था. इसी ट्वीट को लेकर शहनाज गिल के प्रशंसक आसिम रियाज पर भड़क गए हैं. रियाज के इस ट्वीट के पश्चात् प्रशंसकों ने उनकी खूब फटकार लगाई है. एक के पश्चात् एक लोगों ने आसिम रियाज को खरी-खोटी सुनाना आरम्भ कर दी. आसिम की सोच को छोटा बता रहे हैं तथा SHAME ON ASIM RIAZ ट्रेंड करा रहे हैं.

लाल साड़ी में श्वेता तिवारी ने ढाया कहर, फैंस बोले- 'कैसे रह लेती हो यार इतनी यंग'

बंद होने जा रहा है टीवी का ये मशहूर सीरियल, खबर सुनकर दुखी हुए अमर उपाध्याय

बिकिनी पहन पूल के आगे नाची श्रद्धा, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -