'SHAME ON ASIM RIAZ' ट्रेंड होने के बाद आसिम ने दी सफाई, कहा- 'मुझमें सीधे बोलने की हिम्मत है'
'SHAME ON ASIM RIAZ' ट्रेंड होने के बाद आसिम ने दी सफाई, कहा- 'मुझमें सीधे बोलने की हिम्मत है'
Share:

हाल ही में सोशल मीडिया पर आसिम रियाज छाए हुए है इस बीच ट्विटर पर ‘शेम ऑन आसिम रियाज' ट्रेंड हुआ। दरअसल, ये ट्रेंड इसलिए चला क्योंकि आसिम ने बगैर किसी का नाम लिए एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कुछ व्यक्तियों पर टिप्पणी की कि कैसे अपने नजदीकियों के जाने के पश्चात् कुछ लोग डांस या मस्ती कर सकते हैं। हालांकि, अपने इस ट्वीट को लेकर आसिम ने अब सफाई दी है। 

बता दे कि शहनाज गिल के प्रशंसकों को जरा भी ये समझने में देर नहीं लगी कि आसिम ने ये ट्वीट शहनाज के लिए किया है, जो हाल ही में अपने मैनेजर की सगाई में डांस करते हुए दिखाई दी थीं। शहनाज गिल के सबसे क्लोज फ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला का इसी वर्ष 2 सितंबर को देहांत हो गया था। सिद्धार्थ के देहांत के पश्चात् शहनाज पहली बार किसी पार्टी में दिखाई दी। शहनाज इस पार्टी में दिल खोलकर डांस करते हुए नजर आई थीं तथा उन्हें महीनों पश्चात् ऐसे खुश देखकर उनके प्रशंसक भी बहुत खुश हुए थे। इस बीच जब आसिम ने ट्वीट किया तो शहनाज के प्रशंसकों ने उन्होंने जमकर खरी खोटी सुनाई, जिसके पश्चात् अब आसिम को अपने इस ट्वीट पर सफाई देनी पड़ गई है। आसिम का कहना है कि उनका यह ट्वीट शहनाज के लिए बल्कि उनके कुछ अन्य फ्रेंड्स के लिए था।

आसिम रियाज ने अपनी सफाई में ट्वीट करते हुए लिखा है- फ्रेंड्स, मेरा ध्यान आपकी ओर आकर्षित हो गया है तथा मुझे लगता है कि मुझे अब इस पर सफाई देने की आवश्यकता है। मैंने बीते महीने जम्मू से अपने एक अच्छे फ्रेंड को खो दिया तथा उसी ग्रुप के मेरे कुछ फ्रेंड अभी गोवा में पार्टी कर रहे हैं, इसलिए मैं वास्तव में इस ट्वीट के माध्यम से उन्हें बता रहा था। वह नहीं जिसे आप सब मान रहे हैं तथा याद रखें कि यदि मैं कुछ बोलना चाहता हूं तो मुझमें सीधे बोलने की हिम्मत है। मेरे भी करीबी हैं, तो इसलिए टारगेट करना बंद करो तथा सहानुभूति लेना बंद करो।

लाल साड़ी में श्वेता तिवारी ने ढाया कहर, फैंस बोले- 'कैसे रह लेती हो यार इतनी यंग'

बंद होने जा रहा है टीवी का ये मशहूर सीरियल, खबर सुनकर दुखी हुए अमर उपाध्याय

बिकिनी पहन पूल के आगे नाची श्रद्धा, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -