एशियाई बाजारों में शुरुआत के साथ ही मिलाजुला रुख
एशियाई बाजारों में शुरुआत के साथ ही मिलाजुला रुख
Share:

नई दिल्ली : जहाँ एक तरफ वैश्विक बाजार से मिले-जुला रुख देखने को मिल रहा है तो वहीँ एशियाई बाजारों में भी यही रुख बना हुआ है. बता दे कि इस दौरान मेटल स्टॉक्स में बिकवाली से बड़े बेंचमार्क इंडेक्स में गिरावट देखने को मिल रही है. जबकि साथ ही यह भी देखा जा रहा है कि क्रूड में भी गिरावट बनी हुई है. बता दे कि ब्रैंट क्रूड भी इस दौरान 45 डॉलर के नीचे पहुँच गया है.

सोने पर भी आज के बाजार में दबाव बना हुआ है. बता दे कि आज के बाजार में जापान का बेंचमार्क इंडेक्स निक्केई 1.5 फीसदी की मजबूती के साथ 16455 के स्तर पर पहुंच गया है. तो वहीँ यह भी बता दे कि सिंगापुर का बेंचमार्क इंडेक्स स्ट्रेट्स टाइम्स भी इस दौरान 0.5 फीसदी की गिरावट के साथ 2750 पर पहुँच गया है.

हांग कांग के इंडेक्स हैंगसेंग को इस दौरान 0.25 फीसदी की गिरावट के साथ 20,110 पर देखा गया है. जबकि ताइवान का बेंचमार्क इंडेक्स 0.3 फीसदी की मजबूती के साथ 8155 पर बिज़नेस कर रहा है. इसके अलावा दक्षिण कोरिया का इंडेक्स कोस्पी 0.40 फीसदी की मजबूती के साथ 1985 पर पहुँच गया है. और चीन का बेंचमार्क इंडेक्स शंघाई कम्पोजिट 0.20 फीसदी की गिरावट के साथ 2826 के पास पहुँच गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -