भारत ने मलेशिया को 2-1 से हराया, हीरो बने रुपिंदर पाल
भारत ने मलेशिया को 2-1 से हराया, हीरो बने रुपिंदर पाल
Share:

मलेशिया : एशियाई चैंपियंस ट्राफी में भारत ने लगातार जीत जारी रखते हुए आखिरी लीग मैच में भारत ने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन की बदौलत मेजबान मलेशिया को 2-1 से हरा दिया. इस जीत के हीरो रुपिंदर पाल सिंह रहे. उल्लेखनीय है कि मंगलवार को भारत ने चीन को 9-0 से करारी शिकस्त देकर पहले ही एशियाई चैंपियंस ट्राफी हॉकी टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली थी.

मलेशिया के खिलाफ खेले इस मैच में भारतीय टीम ने स्टार खिलाड़ी रुपिंदर पाल सिंह के दो गोल की मदद से कोंटन मे खेले गए मैच में मलेशिया को हराकर टूर्नामेंट में शीर्ष स्थान पर कब्जा बरकरार रखा है. इस मैच में भारत की जीत के हीरो रुपिंदर पाल रहे, जिन्होंने पेनल्टी कार्नर पर दो शानदार गोल किए. भारत की ओर से रुपिंदर ने दोनों गोल किए जबकि मलेशिया की ओर से एकमात्र गोल रेजी रहीम ने किया.

बता दें कि भारत की पांच मैचों में यह चौथी जीत है. भारत ने चार मैच जीते हैं जबकि दक्षिण कोरिया से ड्रा खेला था. भारत 13 अंकों के साथ शीर्ष स्थान पर है. मलेशिया की टूर्नामेंट में यह पहली हार है, वह टूर्नामेंट में दूसरे नंबर पर है. रुपिंदर के इस टूर्नामेंट में अब तक 10 गोल हो चुके हैं.

चीन और मलेशिया की चुनोतियों का सामना करने को त..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -