14 जुलाई को जारी हो सकता है एशिया कप 2023 का शेड्यूल, BCCI और PCB में बन गई सहमति
14 जुलाई को जारी हो सकता है एशिया कप 2023 का शेड्यूल, BCCI और PCB में बन गई सहमति
Share:

नई दिल्ली: एशिया कप 2023 का शेड्यूल जल्द होने वाला. ऐसा माना जा रहा है कि कल यानी शुक्रवार (14 जुलाई) को एशिया कप 2023 का शेड्यूल जारी हो सकता है. मगर, फैंस की निगाहें भारत-पाकिस्तान मुकाबले पर है. भारत और पाकिस्तान के बीच मैच कब खेला जाएगा? वहीं, BCCI और PCB हाइब्रिड मॉडल पर खेलने के लिए राजी हो गए हैं. भारत और पाकिस्तान के बीच मैच दंबुला में खेला जाएगा. हालांकि, ऐसा माना जा रहा था कि भारत-पाक के बीच मैच कोलंबो में खेला जाएगा, मगर अब यह लगभग तय हो गया है कि भारत-पाक मैच दंबुला में खेला जाएगा.

वहीं, BCCI सचिव जय शाह और PCB के चीफ जाका अशरफ डरबन में मिले. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि दोनों बोर्ड के बीच एशिया कप के शेड्यूल पर सहमति बन गई है. एशिया कप 2023 का आयोजन हाइब्रिड मॉडल पर होगा. यानि, इस प्रतियोगिता के मुकाबले पाकिस्तान के साथ ही श्रीलंका में भी खेले जाएंगे. खबरों की मानें तो श्रीलंका 9 मुकाबलों की मेजबानी करेगा, जबकि शेष 4 मैच पाकिस्तान में खेले जाएंगे. हालांकि, भारत-पाकिस्तान का हाई प्रोफाइल मुकाबला किस तारीख को खेला जाएगा, यह एलान जल्द संभव है.

बता दें कि, एशिया कप का आयोजन 31 अगस्त से 17 सितंबर के बीच किया जाएगा. इस टूर्नामेंट के मैच पाकिस्तान और श्रीलंका में खेले जाएंगे. वहीं, भारतीय फैंस एशिया कप के मुकाबलों की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर देख पाएंगे. इसके साथ ही स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर मैचों की लाइव ब्रॉडकास्टिंग होगी. इस टूर्नामेंट में भारत-पाकिस्तान के साथ ही श्रीलंका, बांग्लादेश, अफगानिस्तान और नेपाल की टीमें होंगी.

अश्विन के 'पंजे' से ढेर हुआ विंडीज, लगी रिकार्ड्स की झड़ी, बने 5 महाकिर्तिमान

एशेज सीरीज: चौथे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं डेविड वार्नर, हेड कोच ने दिए संकेत

'उसे और सम्मान मिलना चाहिए था..', पुजारा को टीम इंडिया से बाहर किए जाने पर भड़के हरभजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -