एशेज सीरीज: चौथे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं डेविड वार्नर, हेड कोच ने दिए संकेत
एशेज सीरीज: चौथे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं डेविड वार्नर, हेड कोच ने दिए संकेत
Share:

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया की टीम के मुख्य कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मुकाबले  के लिए डेविड वॉर्नर के सिलेक्शन की गारंटी देने से इनकार किया है। उन्होंने इस बात को स्वीकार किया है कि मिचेल मार्श की लीड्स में सेंचुरी ऑस्ट्रेलिया को अपनी टीम पर पुनर्विचार करने के लिए मजबूर करेगी। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 19 जुलाई से ओल्ड ट्रैफर्ड में चौथा टेस्ट मुकाबला खेला जाएगा और इस मैच के लिए अंतिम एकादशन चुनने में टीम को मुश्किल होगी।

दरअसल, कैमरोन ग्रीन हैमस्ट्रिंग में खिंचाव के बाद फिट हो जाएंगे, जो तीसरे टेस्ट में नहीं खेले थे। वे चयन के लिए मौजूद रहेंगे। उनको किसकी जगह चांस दिया जाएगा, ये देखने वाली बात होगी। हेडिंग्ले में ग्रीन के स्थान पर खेलने वाले मिचेल मार्श ने शतक जड़ा था। चार साल बाद टेस्ट में वापसी करते हुए मार्श ने 118 गेंदों में 118 रन ठोंके और ऑस्ट्रेलिया को मैच में बनाए रखा। 

सपोर्ट स्टाफ भली-भांति जानता है कि वेस्ट ऑस्ट्रेलियन प्लेयर ने लगभग अपना स्थान पक्का कर लिया है, जिससे वॉर्नर पर अपनी जगह बचाकर रखने का दबाव बढ़ गया है, क्योंकि वे इस दौरे पर प्रभावशाली नहीं रहे। गत माह उन्होंने ऐलान किया था कि वे जनवरी में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेंगे, मगर, ये बात भी वे जानते थे कि रन नहीं बनाने पर उन्हें ड्रॉप कर दिया जाएगा।  

'उसे और सम्मान मिलना चाहिए था..', पुजारा को टीम इंडिया से बाहर किए जाने पर भड़के हरभजन

एशेज सीरीज: तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड का कमबैक, ऑस्ट्रेलिया को रोमांचक मुकाबले में दी मात

अब क्या नया करने जा रहे धोनी ? चेन्नई एयरपोर्ट से वायरल हुआ 'न्यू लुक' तो लोग करने लगे सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -