एशिया कप 2018: 'सर जडेजा' की फिरकी में उलझे बांग्लादेशी बल्लेबाज़, स्कोर 132 पर 7
एशिया कप 2018: 'सर जडेजा' की फिरकी में उलझे बांग्लादेशी बल्लेबाज़, स्कोर 132 पर 7
Share:

दुबई: एशिया कप 2018 में भारतीय टीम का धमाकेदार प्रदर्शन जारी है, ग्रुप स्टेज मैचों में हांगकांग और पाकिस्तान को रौंदने के बाद अब भारतीय टीम, बांग्लादेश पर जीत दर्ज करने के करीब पहुँच गई है. दुबई इंटरनेशनल मैच में खेले जा रहे इस मुक़ाबले में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर बांग्लादेश को बल्लेबाज़ी के लिए आमंत्रित किया. लेकिन श्रीलंका को हराकर बड़ा उलटफेर करने वाली बांग्लादेश टीम की भारत के सामने एक न चली.

जूनियर वर्ल्ड रेसलिंग में साजन भानवाल ने जीता रजत

बांग्लादेश के दोनों सलामी बल्लेबाज़ लिटन दास और नजमुल होसैन 7 -7 रनों के निजी स्कोर पर क्रमशः भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह के शिकार हुए. बांग्लादेश अभी इन झटकों से उबर भी नहीं पाया था कि रविंद्र जडेजा की फिरकी में बांग्लादेशी बल्लेबाज़ उलझ कर रह गए. पूर्व कप्तान शाकिब अल हसन भी कुछ ख़ास नहीं कर सके और 17 रन के निजी स्कोर पर जडेजा का पहला शिकार बने.

2018 Asia कप : भारत ने पकिस्तान को 8 विकेट से हराकर लिया चैंपियंस ट्रॉफी का बदला

श्रीलंका के खिलाफ शानदार शतक ठोककर टीम को जीत दिलाने वाले मुश्फिकुर रहीम ने टीम को मुश्किल से उबारने की कोशिश की, लेकिन उनकी कोशिश भी सर जडेजा के सामने नाकाम हो गई और 21 रन के निजी स्कोर पर वे पवेलियन लौट गए. इसके बाद तो जैसे विकेटों की झड़ी लग गई, मिथुन 9 रन, महमुदुल्लाह 25 रन, मुसादिक होसैन 12 रन बनाकर वापिस लौटे और देखते ही देखते बांग्लादेश का स्कोर 132 रन पर 7 विकेट हो गया. फ़िलहाल कप्तान मुर्तुज़ा 5 रन और मेहदी हसन 26 रन बनाकर क्रीज़ पर हैं. भारत की ओर से सर्वाधिक 4 विकेट जडेजा ने लिए.  

स्पोर्ट्स अपडेट:-

फीफा की तर्ज पर जम्मू कश्मीर में बनेगा अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल स्टेडियम

भाजपा और कांग्रेस के बीच जंग की वजह बना केदार जाधव का 'बोलिंग एक्शन'

एशिया कप 2018: पाकिस्तानी फैन का हुस्न देख कर भारतीय प्रशंसकों ने हारा दिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -