एशिया कप 2018: फाइनल मुकाबले में लिटन दास का शानदार शतक, स्कोर 168 पर 5
एशिया कप 2018: फाइनल मुकाबले में लिटन दास का शानदार शतक, स्कोर 168 पर 5
Share:

दुबई: एशिया कप 2018 में आज भारत और बांग्लादेश के बीच फाइनल मुक़ाबला चल रहा है, आज फिर टॉस जीतकर भारत ने बांग्लादेश को पहले बल्लेबाज़ी करने के लिए आमंत्रित किया. पुरे एशिया कप में जलवा दिखाने वाले भारतीय गेंदबाज़ों में आज धार की कमी साफ दिखी, बांग्लादेश के बल्लेबाज़ों ने भी इसका भरपूर फायदा उठाया और ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवरों में 120 रनों की साझेदारी बना डाली.

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने रचा इतिहास, 148 गेंद में ठोंके 257 रन

शुरुआती 20 ओवरों में विकेट को तरसती भारतीय टीम को पहली सफलता पार्ट टाइम स्पिनर केदार जाधव ने दिलाई, जब उन्होंने 32 रनों के निजी स्कोर पर सलामी बल्लेबाज़ मेहदी हसन को वापिस पवेलियन भेजा. इसके बाद भारतीय गेंदबाज़ो ने दबाव बनाते हुए चार विकेट जल्द ही झटक लिए, एक समय 120 रनों पर बिना विकेट खोए मजबूत स्तिथि में दिख रही बांग्लादेशी टीम देखते ही देखते 151 पर 5 के स्कोर पर आ गई. 

एशिया कप 2018: 6 बार की चैंपियन भारत और 2 बार उपविजेता बांग्लादेश के बीच आज होगा फाइनल मुक़ाबला

इमरुल केएस 2 रन बनाकर चहल का शिकार बने, श्रीलंका के खिलाफ शतक लगाकर मैच जिताऊ पारी खेलने वाले मुश्फिकुर 5 रन बनाकर केदार जाधव के जाल में फंस कर पवेलियन लौट गए. मोहम्मद मिथुन, रविंद्र जडेजा की शानदार फील्डिंग के कारण 2 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद कुलदीप यादव ने महमुदुल्लाह को 4 रन पर आउट कर बांग्लादेशी खेमे में खलबली मचा दी. फ़िलहाल बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज़ लिटन दास 109 रन बनाकर क्रीज़ पर हैं और सौम्य सर्कार 9 रन बनाकर उनका साथ दे रहे हैं. टीम का कुल स्कोर 39 ओवर में 5 विकेट पर 168 रन है. 

स्पोर्ट्स अपडेट:-​

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

जीवन की गुणवत्ता में सुधार करता है खेल - पुलेला गोपीचंद

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -