अश्विन ने दी एंडरसन को हार स्वीकारने की नसीहत
अश्विन ने दी एंडरसन को हार स्वीकारने की नसीहत
Share:

भारत ने चौथे टेस्ट में शानदार तरीके से जीत दर्ज कर टेस्ट सृंखला को अपने नाम किया। मैच के हीरो अश्विन और कोहली ने अपने शानदार खेल से विरोधी खेमे को उबरने का मौका नहीं दिया। मैच के चौथे दिन जब इंग्लैंड की टीम ऑल आउट हुई तब हमेशा शांत रहने वाले अश्विन मैदान पर जेम्स एंडरसन से भिड़ गए. विराट कोहली और मैदानी अंपायर माइकस इरसमस ने अश्विन को समझा बुझा कर मामला खत्म किया।

दरअसल जेम्स एंडरसन ने विराट की बल्लेबाजी को लेकर जो टिपण्णी की थी उससे अश्विन खुश नहीं थे और एंडरसन के पिच पर आने के बाद अश्विन ने उन्हें खेल भावना दिखाने और हार को स्वीकारने की ही बात कही थी। Virat Kohli ने मैच खत्म होने के बाद कहा कि वैसे तो वो खुद ही हमेशा मैदान पर खिलाड़ियों से भिड़ते रहते हैं लेकिन यह पहली बार था जब विराट किसी लड़ाई को खुद जाकर सुलझा रहे थे।

जेम्स एंडरसन ने विराट के बारे में टिपण्णी की थी कि जब पिच पर ज्यादा मूवमेंट नहीं होता और पिच स्लो होती है तो विराट जैसा खिलाड़ी आपके सामने मुश्किलें खड़ी कर सकता हैं क्योंकि वह इस तरह की कंडीशन में खेलने का आदी है। वह स्पिन का काफी अच्छा खिलाड़ी है और अगर आप सटीक नहीं हो और मौकों का फायदा नहीं उठाते तो वह आपको परेशान करेगा।

दक्षिण अफ्रिका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ भी विराट के साथ खड़े दिखाइए दिए और उन्होंने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जिमी एंडरसन के उस बयान पर ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा था कि कोहली भारतीय पिचों पर ही अच्छी बल्लेबाजी कर सकते हैं। स्मिथ ने ट्वीट कर कहा, 'क्या जिमी एंडरसन यह कहना चाहते हैं कि वह केवल इंग्लिश कंडीशन में ही गेंदबाजी कर सकते हैं?'

इस इंग्लिश क्रिकेटर ने विराट के बारे में दिया

सहवाग का Viral Tweet : माचिस तो यूं ही बदनाम है,

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -