आशुतोष राणा ने पत्नी रेणुका के लिए कही ये बड़ी बात
आशुतोष राणा ने पत्नी रेणुका के लिए कही ये बड़ी बात
Share:

अपने दमदार अभिनय के जरिये अपनी ख़ास पहचान बना चुके अभिनेता आशुतोष राणा इन दिनों चर्चा में है. आशुतोष राणा का कहना है कि, वह अपनी पत्नी के साथ एक ख़ास फिल्म में काम करना चाहते है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में आशुतोष राणा ने अपने बयान में कहा कि, "मैं अपनी पत्नी और ऐक्ट्रेस रेणुका शहाणे के साथ फिल्मों में काम करने को लेकर काफी उत्सुक हैं. मैं चाहता हूं कि मेरी फिल्म की डायरेक्टर रेणुका हों."

आगे उनका कहना है कि, "रेणुका बेहतरीन डायरेक्टर, ऐक्ट्रेस, स्क्रीनप्ले राइटर और डायलॉग राइटर हैं. वह पटकथाएं तैयार कर रही हैं, मैं उस समय का इंतजार कर रहा हूं जब वह ऐक्शन और कट कहेंगी क्योंकि मैं जानता हूं कि वह एक एक्टर के तौर पर मेरा अच्छे से इस्तेमाल कर सकती हैं." इसके अलावा आशुतोष ने फिल्म की शूटिंग के बारे में कहा कि, "यह शौर्यमन (बेटे) की 10वीं की परीक्षा के बाद शुरू होगी. शायद, फरवरी या मार्च के बाद यह फीचर फिल्में होंगी. रेणुका ने दो-तीन पटकथाएं लिखी हैं. एक लघु फिल्म भी है जो अभी लेखन की प्रक्रिया में है, सभी का विषय अलग होगा."

बता दे कि, आशुतोष ने हिंदी सिनेमा में साल 1995 में डेब्यू किया था. इन्हे हिंदी सिनेमा में पहचान काजोल स्टारर फिल्म दुश्मन से मिली. इस फिल्म में राणा ने साइको किलर की भूमिका अदा की थी. इन्होने दक्षिण की फिल्मों में भी अभिनय किया है, वह दक्षिण में जीवा के नाम से विख्यात हैं.

ये भी पढ़े

लागत निकालने में कामयाब हुई 'टाइगर', आंकड़ा पंहुचा 150 करोड़ के पार

एक बार फिर ऋषि कपूर ट्विटर यूजर्स के निशाने पर

अनारकली बन मौनी ने ढाया इंस्टाग्राम पर कहर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -