बॉलीवुड प्रोड्यूसर का सोनिया गांधी पर तंज, गठबंधन की कवायद पर बोले कुछ ऐसा
बॉलीवुड प्रोड्यूसर का सोनिया गांधी पर तंज, गठबंधन की कवायद पर बोले कुछ ऐसा
Share:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के छह चरण के मतदान हो चुके हैं और कल सातवे चरण के लिए मतदान होना है. इसके बाद 23 मई को लोकसभा चुनाव के परिणाम जरी किए जाने हैं. बीजेपी (BJP) विरोधी पार्टियों ने एकजुट होना भी इसके लिए शुरू कर दिया है और हर पार्टी अपनी तरह से किसी गठबंधन का हिस्सा बनने की कोशिश में लगी हुई है. साथ ही खबरें आ रही हैं कि कांग्रेस नेता सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने मिशन 272 के लिए अपनी कवायद भी शुरू कर दी है.

फ़िलहाल सोनिया इसके लिए प्रयासरत है. वे इसके लिए एक मजबूत गठबंधन की दिशा में काम कर रही है. वहीं  'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के को-प्रोड्यूसर अशोक पंडितने मीडिया की रिपोर्ट के जरिये सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) पर जोरदार तंज कसा है और उन्होंने ट्वीट के माध्यम से लिखा है कि '23 मई को महाठगबंधन की शोक सभा का आयोजन होगा. बता दें च इसोनिया ने 23 मई को कई दलों की बैठक बुलाई है. 

बॉलीवुड के प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने मीडिया की उस रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा है जिसमें कहा गया है कि सोनिया गांधी ने लोकसभा में बहुमत के लिए जरूरी 272 के आंकड़े पर काम शुरू कर दिया है. वहीं अशोक पंडित ने इसे लेकर ट्वीट भी किया है कि '23 मई को महाठगबंधन की शोक सभा का आयोजन किया जाना है.' यही नहीं, अशोक पंडित ने सोनिया गांधी की इस कवायद को 'मुंगेरीलाल के हसीन सपने' करार दिया है. 

 

Malaal First Look Poster : गजब की दिखीं नए कलाकारों की केमिस्ट्री, भंसाली देंगे फैंस को तोहफा

कान्स 2019 : प्रियंका के लुक से नहीं हटेंगी नजरें, सेक्सी ड्रेसेस में बरपाया कहर

VIDEO : कंगना के लुक पर दिल हार बैठे फैंस, इस खास अंदाज में हुई एंट्री

जाह्नवी कपूर को तगड़ा झटका, इस महत्वपूर्ण फिल्म की शूटिंग में पड़ा खलल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -