अपने ऊपर बनते मीम्स देखकर भड़का यह एक्टर, कर दी पुलिस में शिकायत
अपने ऊपर बनते मीम्स देखकर भड़का यह एक्टर, कर दी पुलिस में शिकायत
Share:

हम सभी जानते ही हैं इस समय सभी लोग कोरोना से लड़ने के लिए अपने घरों में कैद बैठे हैं. लॉकडाउन भी बढ़ चुका है और 3 मई तक लोगों को घरों में रहने के लिए कहा गया है. ऐसे में कई मीम्स भी इस समय तेजी से वायरल हो रहे हैं जो स्टार्स से जुड़े हुए हैं. अब इस बात से ही एक स्टार नाराज हो गया है. जी दरअसल हम बात कर रहे हैं सौरभ शुक्ला की जो सोशल मीडिया को लेकर मशहूर है. जी दरअसल सौरभ शुक्ला को लेकर कई तरह के फनी मीम्स सामने आते ही रहते हैं.

वहीं अब अपने ऊपर बने मीम्स पर सौरभ शुक्ला भयंकर तरह से भड़क गए है और उन्होने इसकी शिकायत पुलिस से भी कर डाली. जी हाँ, इसी के साथ खबर मिली है कि उन्होने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से भी इसकी शिकायत की है. जी दरअसल एक तस्वीर को साझा करते हुए सौरभ शुक्ला ने ये ट्वीट किया है. 'क्या है मीम?' वहीं आप देख सकते हैं इसमें सौरभ शुक्ला एक तख्ती के पास खड़े हैं जिसमें लिखा हुआ है.. 'डियर पुलिस... जो लोग लॉकडाउन में सड़कों पर घूम रहे हैं उन्हें सजा देने के बजाय कोरोना मरीजों की सर्विस में लगा लें क्योंकि ये लोग कॉन्फिडेंट हैं कि उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकते.'

इस मैसेज को देखने के बाद सौरभ का पारा हाई हो गया और उन्होने बिना कुछ सोचे इसकी शिकायत कर डाली. शिकायत करते हुए सौरभ शुक्ला ने लिखा है, 'इस वक्त इस तरह के गैरजिम्मेदाराना मीम्स काफी नुकसानदेह हैं. यह फेक इमेज सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हो रहा है. जिस तरह से यहां इमेज और कंटेंट को बिगाड़ा गया है, वह किसी भी तरह से स्वीकार्य नहीं है. मैं काफी शॉक्ड और डिस्टर्ब हूं.' वैसे ये मीम अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और अब यह देखना होगा कि पुलिस क्या एक्शन लेती है.

करण जौहर ने फिर शेयर किया बच्चों का क्यूट वीडियो

कभी खरगोश जैसे थे श्रद्धा कपूर के दांत, शेयर की पुरानी तस्वीर

हली फिल्म के दो साल पूरे होने पर ईशान ने शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -