अपने बेटे को चुनाव लड़वाने की जुगत में अशोक गहलोत, जगह-जगह कर रहे प्रचार
अपने बेटे को चुनाव लड़वाने की जुगत में अशोक गहलोत, जगह-जगह कर रहे प्रचार
Share:

जयपुर: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत अपने पुत्र को राजनीति में लॉन्च करने की जुगत में लगे हुए हैं. अपने 5 दिनों के पश्चिमी राजस्थान के दौरे में अशोक गहलोत दबी जुबान से ही सही, बार-बार बेटे वैभव गहलोत के इस बार चुनावी रण में कूदने की ओर संकेत कर रहे हैं. जालौर-सिरोही के अपने दौरे के दौरान सीएम अशोक गहलोत ने कहा है कि 'पिछले 10 वर्ष से वैभव गहलोत को जालौर-सिरोही संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ाने के बारे में विचार कर रहा हूं किन्तु यह संभव नहीं हो पा रहा है.

मध्यप्रदेश में कमलनाथ ने रोका सवर्ण आरक्षण, लेकिन OBC के लिए बड़ी खुशखबरी

उन्होंने कहा है कि हो सकता है कि इस बार वैभव गहलोत लोकसभा चुनाव लड़ने के बारे में सोचे. यह कांग्रेस के हाईकमान पर निर्भर करता है कि वो किसको टिकट दे और किसको नहीं किन्तु आप सभी लोग जिसे टिकट मिले उसे वैभव गहलोत समझकर वोट जरूर दें.' इससे 2 दिन पहले जब अशोक गहलोत अपने गृह नगर जोधपुर पहुंचे थे तो वहां कई लोगों ने उनके बेटे वैभव को जोधपुर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़वाने के लिए मांग की थी. 

राहुल की मौजूदगी में कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, कहा आतंकी की तरह दिखते हैं पीएम मोदी

इस पर गहलोत ने कहा था कि कांग्रेस हाईकमान की जो इच्छा होगी और अगर वैभव को टिकट मिलेगा तो वे चुनाव लड़ेंगे किन्तु जिसे भी टिकट मिले आप लोग उसे जरूर जिताएं. सोमवार को दिल्ली में राजस्थान आम चुनाव के टिकटों को लेकर सीएम अशोक गहलोत, प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट और राजस्थान के कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे के बीच चर्चा संभव है. बताया जा रहा है कि कुल 25 लोकसभा सीटों के लिए एक-एक नाम निर्धारित कर लिए जाएंगे. सभी नाम राहुल गांधी के समक्ष रखे जाएंगे और वहां से मंजूरी मिलते ही सभी सीटों के लिए नाम का एलान कर दिया जाएगा. 

खबरें और भी:-

कांग्रेस नेता खड़गे का दावा, हमने की थी 12 एयर स्ट्राइक

अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आ रहा पाक, खालिस्तानी समर्थकों से भारतियों पर करवा रहा हमले

मुलायम को लेकर शिवपाल का बड़ा बयान, कहा मुझे पता है 'नेताजी' मेरे साथ हैं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -