अजमेर शरीफ दरबार पहुंचे कांग्रेस के दो दिग्गज नेता, सोनिया गांधी की ओर से दिया खास संदेश
अजमेर शरीफ दरबार पहुंचे कांग्रेस के दो दिग्गज नेता, सोनिया गांधी की ओर से दिया खास संदेश
Share:

आज राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी की तरफ से विश्व प्रसिद्ध ख्वाजा गरीब नवाज के 808वें उर्स के मौके पर कई राज्यों के सीएम चादर चढ़ाने पहुंचे है. राजस्थान से मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री सहित कांग्रेस के आला नेता भी पहुंचे. कड़ी मशक्कत और धक्का-मुक्की के बीच मजार शरीफ पर ख्वाजा गरीब नवाज की चादर पेश की गई.इस दौरान सोनिया गांधी का द्वारा भेजा गया उर्दू संदेश पढ़ा गया, जिसमें नफरत को बुलाकर मोहब्बत का संदेश देने के साथ ही ख्वाजा गरीब नवाज से देश के हालात को लेकर अमन चैन और भाईचारे सद्भाव की दुआ की गई है.

इन शहरों में मौसम ने बदली करवट, ओलावृष्टि और आंधी से फसलों को भारी नुकसान

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को ओर से आज अजमेर ख़्वाजा गरीब नवाज के 808वें सालाना उर्स के मौके पर चादर पेश की गई. इस चादर को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, कांग्रेस के अध्यक्ष नदीम जावेद, कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे सहित कांग्रेस के आला नेता गरीब नवाज की बारगाह पहुंचे और मखमली चादर और अकीदत के फूल पेश किए.

पालतू कुत्ते को बचाने के लिए युवक ने गवाई अपनी जान

बहुत ही कड़ी सुरक्षा के बीच सभी नेता निजाम गेट पहुंचे, यहां से पुलिस घेरे में धक्का-मुक्की के बीच जन्नती दरवाज़े से मजारे शरीफ पहुंचकर मजारे शरीफ पर चादर पेश की गई, जिसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा भेजे गए उर्दू में संदेश को अल्पसंख्यक कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष नदीम जावेद ने पढ़ा और देश में खुशहाली के साथ ही वर्तमान हालात में देश में अमन-चैन बना रहे, इसके लिए दुआ की. उन्होंने कहा कि आज जिस तरह घरों को उजाड़ा जा रहा है, भाई को भाई से अलग किया जा रहा है, ऐसे में सभी ख्वाजा गरीब नवाज से दुआ करें कि देश में अमन चैन और भाईचारा फिर से कायम हो और नफरत छोड़कर सभी प्रेम और सद्भाव और मोहब्बत के साथ देश में रहे.

जेल में तकलीफ से गुजर रहें है आजम खां, रात में हो रही बहुत समस्या

चीन में कोरोना तो भारत में फैला Swine Flu का खौफ

पेट्रोल और डीजल के कीमतों में होगी बढ़ोतरी, ये है वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -