जेल में तकलीफ से गुजर रहें है आजम खां, रात में हो रही बहुत समस्या
जेल में तकलीफ से गुजर रहें है आजम खां, रात में हो रही बहुत समस्या
Share:

समाजवादी पार्टी के सांसद मोहम्मद आजम खां को सीतापुर जेल में नींद नहीं आ रही है. बता दें कि आजम खां, उनकी पत्नी और पुत्र अब्दुल्ला आजम दो जन्म प्रमाण पत्र और पासपोर्ट रखने के मुकदमे में सीतापुर जेल में बंद हैं. इस केस में रामपुर की एडीजे-6 कोर्ट ने आजम, उनकी पत्नी तजीन और पुत्र अब्दुल्ला की जमानत याचिका रद्द करते हुए जेल भेज दिया था. आजम और उनके परिवार को पहले रामपुर जेल भेजा गया था, फिर सुरक्षा कारणों से उन्हें सीतापुर जिला जेल शिफ्त कर दिया गया था.

भयानक हादसा: साइंस फैक्ट्री में लगी आग, केमिकल के धमाकों से हुआ सब बर्बाद

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आजम खां और उनके परिवार को शनिवार को सीतापुर से रामपुर कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था. शनिवार देर रात 11:45 बजे आजम, तजीन और अब्दुल्ला रामपुर से वापस सीतापुर जिला जेल पहुंचे. जेल में आजम खां को रात भर बेचैनी रही. आजम खां एंड फैमिली ने रात में खाना भी नहीं खाया. रविवार तड़के 5:00 बजे आजम खां ने नमाज अदा की. उसके बाद सुबह करीब 10:00 बजे नाश्ते में दलिया और गुड़ खाया.

दुष्यंत चौटाला का बड़ा एलान, कहा- 14 शहरों में बनेंगे नए बाईपास

इस दौरान सीतापुर जिला जेल में सपा नेता से मिलने वालों का तांता लगा रहा. उत्तर प्रदेश विधानसभा में नेता विरोधी दल अहमद हसन रविवार दोपहर 12:00 बजे के करीब आजम खां से मिलने सीतापुर जिला जेल पहुंचे. उनके साथ सीतापुर के एमएलसी आनंद भदौरिया, पूर्व सपा सांसद धर्मेंद्र यादव और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडे, आजमगढ़ से सपा विधायक आलम बंदी ने भी आजम से मुलाकात की.

पेट्रोल और डीजल के कीमतों में होगी बढ़ोतरी, ये है वजह

पालतू कुत्ते को बचाने के लिए युवक ने गवाई अपनी जान

गैस सिलेंडर की कीमतों में हुए बदलाव, जानिए अब क्या दाम चुकाना होगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -